Shamli Gang Rape: हत्या मामले में जेल से छूटकर आई महिला का गैंगरेप, पुलिस ने एक आरोपी को किया गिरफ्तार

Shamli News: पीड़िता कुछ दिनों पहले ही हरियाणा के पानीपत जेल से हत्या मामले में छूटकर आई है। उसके साथ जेल में उसके दो बेटे भी थे।

Report :  Pankaj Prajapati
Update: 2022-09-12 08:19 GMT

दुष्कर्म (फोटो: सोशल मीडिया )

Shamli News Today: यूपी के शामली जिले (Shamli District) की कैराना कोतवाली क्षेत्र के गांव एरटी में एक महिला बदहवास हालत में मिली। पीड़ित महिला के परिजनों ने गैंगरेप का आरोप लगाया है। जानकारी के अनुसार, गैंगरेप पीड़िता की हालत गंभीर है। डॉक्टर ने उसकी हालत देखते हुए हायर सेंटर के लिए रेफर किया है। पुलिस ने एक आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

बताया जा रहा है कि पीड़िता कुछ दिनों पहले ही हरियाणा के पानीपत जेल से हत्या मामले में छूटकर आई है। उसके साथ जेल में उसके दो बेटे भी थे। शामली पुलिस अब इस मामले की गंभीरता से जांच में जुटी है।

क्या है मामला?

यह मामला शामली जिले के कैराना कोतवाली क्षेत्र के गांव एरटी का है। यहां पुलिस को बदहवास हालत में एक महिला जंगल में मिली। ग्रामीणों ने महिला को देखने के बाद पुलिस को सूचित किया था। खबर मिठे ही पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची महिला को कैराना के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया। तब तक एसपी सहित तमाम आला अधिकारी भी मौके पर पहुंच चुके थे। महिला की हालत देखते हुए उसे बेहतर मेडिकल सुविधा के लिए रेफर कर दिया गया। यह महिला हरियाणा के पानीपत की रहने वाली है।

पीड़िता ने मारपीट और गैंगरेप का लगाया आरोप

घटना की सूचना पुलिस के द्वारा पीड़ित महिला के परिजनों को दी गई। वहीं, पीड़िता ने दो लोगों पर मारपीट और गैंगरेप का आरोप लगाया। महिला की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार भी किया है।

क्या कहा पुलिस ने?

इस मामले में पुलिस अधिकारी का कहना है कि, कैराना कोतवाली क्षेत्र के एक गांव के जंगल में बदहवास हालत में एक महिला होने की सूचना मिली। जिसे पुलिस ने कैराना के सरकारी हॉस्पिटल में भर्ती कराया। घटना के संबंध में पीड़ित महिला के परिजनों को सूचित कर दिया गया है। पीड़ित महिला के पति के द्वारा तहरीर पर केस दर्ज कर लिया गया है। एक आरोपी की गिरफ्तारी भी हुई है। दूसरे की तलाश की जा रही है। पुलिस अधिकारी का कहना है कि पीड़ित महिला खुद कुछ दिन पहले ही पानीपत हरियाणा के जेल से हत्या के मामले में अपने दो बेटों के साथ रिहा हुई है। 

Tags:    

Similar News