Shamli News: BJP MLC वीरेंद्र सिंह के बेटे का जिला पंचायत भवन में हंगामा, अपर मुख्य अधिकारी को हड़काया

Shamli News: मनीष चौहान 19 जिला पंचायत सदस्यों में से 12 जिला पंचायत सदस्यों को लेकर जिला पंचायत कार्यालय पहुंचे और वहां अपर मुख्य अधिकारी जिला पंचायत के कार्यालय में जमकर हंगामा किया।

Update: 2024-08-20 11:48 GMT

Shamli News (Pic: Newstrack)

Shamli News: शामली के जिला पंचायत भवन पर भाजपा एमएलसी वीरेंद्र सिंह के बेटे और पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष मनीष चौहान ने जमकर हंगामा किया। मनीष चौहान 19 जिला पंचायत सदस्यों में से 12 जिला पंचायत सदस्यों को लेकर जिला पंचायत कार्यालय पहुंचे और वहां अपर मुख्य अधिकारी जिला पंचायत के कार्यालय में जमकर हंगामा किया। उन्होंने आरोप लगाया कि जिले में 9 महीने से पंचायत के बोर्ड की कोई मीटिंग नहीं हुई है, जिससे जनपद के विकास कार्य बाधित है। साथ ही जिला पंचायत कार्यालय में बाहरी लोगों का हस्तक्षेप होने का आरोप, जिला पंचायत की कार्य योजना को ऑफिस से बाहर देना व कार्य पूरा कर चुके ठेकेदारों का भुगतान ना होने को लेकर जमकर हंगामा किया।

उन्होंने जिला पंचायत के कर्मचारियों पर दोहरी मानसिकता का आरोप लगाया और कहा कि यह जिले के विकास के लिए ठीक नहीं है। उन्होंने अपर मुख्य जिला पंचायत अधिकारी से पंचायत की बोर्ड मीटिंग बुलाई जाने की मांग की। कैराना लोकसभा क्षेत्र में मिली भाजपा की हार के बाद शामली जिला पंचायत अध्यक्ष मधु गुर्जर ने खेमा बदला है। वह पूर्व में भाजपा एमएलसी वीरेंद्र सिंह के समर्थन से जिला पंचायत अध्यक्ष बनी थी अब उसने पूर्व सांसद प्रदीप चौधरी, भाजपा नेता अनिल चौहान व आरएलडी विधायक प्रसन्न चौधरी के खेमे में शामिल हो गई है। पूर्व सांसद प्रदीप चौधरी का खेमा भाजपा एमएलसी वीरेंद्र सिंह व उनके समर्थकों पर चुनाव में सपा प्रत्याशी इकरा आसन की मदद करने का आरोप लगाया था।

इसके बाद से ही जिला पंचायत में उठा पटक शुरू हो गई थी। आपको बता दें कि यह मामला जनपद शामली के जिला पंचायत कार्यालय का है। यहां पर भाजपा एमएलसी वीरेंद्र सिंह के बेटे मनीष चौहान मंगलवार को 19 जिला पंचायत सदस्यों में से 12 जिला पंचायत सदस्यों को लेकर जिला पंचायत का पहुंचे व यहां पर जमकर हंगामा किया और अपर मुख्य अधिकारी जिला पंचायत नईम अख्तर को हड़काया। इस दौरान उन्होंने 9 महीना से जिला पंचायत की कोई भी बोर्ड मीटिंग ना होने, नए विकास कार्यों के प्रस्ताव पास न होने, जिला पंचायत अध्यक्ष मधु गुर्जर के लोगों पर प्रस्तावित कार्यों से छेड़छाड़ करने, जिला पंचायत कार्यालय में बाहरी लोगों का हस्तक्षेप होने और कार्य पूरा कर चुके ठेकेदारों का भुगतान न होने का आरोप लगाया।

उन्होंने विपक्षियों पर जिला पंचायत अध्यक्ष को बरगलाने के भी आरोप लगाए। पंचायत अधिकारी नईम अख्तर को हड़काते हुए कहा कि यह सब ठीक नहीं चल रहा है, लगातार 9 महीने से बैठक न होने से जिले में विकास कार्यों में पिछड़ा बनाया है। हम जनप्रतिनिधि है जनता हमसे विकास कार्यों का हिसाब मांगती है। अगर जल्द ही आपके द्वारा जिला पंचायत बोर्ड की बैठक ना बुलाई गई तो यह ठीक नहीं होगा। मनीष चौहान व अन्य जिला पंचायत सदस्यों ने जिला पंचायत में बाहरी व्यक्तियों के ज्यादा हस्तक्षेप होने का भी आरोप लगाया और जिला पंचायत अधिकारी को स्पष्ट कहा कि बाहरी लोगों का जिला पंचायत में हस्तक्षेप बर्दाश्त नहीं होगा। जल्द ही बोर्ड की बैठक बुलाई जाए, जिससे कि जनपद में रुके हुए विकास कार्यों को सुचारू रूप से चालू किया जाए और नए प्रस्ताव को शामिल कर कर विकास किया जाए।

Tags:    

Similar News