UP News: घोसी बाइपोल जीतने के बाद बोले शिवपाल-ओपी राजभर का अपना कोई ठिकाना नहीं

UP News: शिवपाल ने कहा कि ओमप्रकाश राजभर के बारे में मैने सीएम योगी से विधानसभा में बात की थी कि इन्हें जल्दी मंत्री बना दो नहीं तो ये दुबारा सपा में शामिल हो जाएंगे।

Written By :  Anant kumar shukla
Update: 2023-09-11 11:55 GMT

Shivpal Yadav Targets SBSP om prakash rajbhar (Photo-Social Media)

UP News: घोसी उपचुनाव में बीजेपी की हार के बाद सुभासपा अध्‍यक्ष ओपी राजभर की जमकर फजहीत हो रही है। वहीं समाजवादी पार्टा का उत्साह सातवें आसमान पर है। सपा के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल यादव ने सोमवार को ओम प्रकाश राजभर पर निशाना साधते हुए कहा कि उनका अपना कोई वजूद नहीं हैं। अपना कोई ठिकाना नहीं है। यह बात पूरे प्रदेश के लोगों को पता है। ओपी राजभर और संजय निषाद एक प्रकार से सपा के स्टार प्रचारक हैं। उनके स्टार प्रचारक बनकर आने के बाद ही समाजवादी पार्टी को वोट मिला।

शिवपाल ने कहा कि ओमप्रकाश राजभर के बारे में मैने सीएम योगी से विधानसभा में बात की थी कि इन्हें जल्दी मंत्री बना दो नहीं तो ये दुबारा सपा में शामिल हो जाएंगे। उनका अपना कोई ठिकाना नहीं है।

जांच हुई तो शिवपाल यादव जाएंगे जेल-ओपी राजभर

ओम प्रकाश राजभर ने सपा प्रमुख अखिलेश यादव, प्रो राम गोपाल यादव (Ram Gopal Yadav) और शिवपाल यादव (Shivpal Yadav) पर निशाना साधते हुए सोमवार को कहा कि उनपर लगे आरोपों की जल्द जांच होगी। जांच में दोषी पाए जाने पर ये लोग जेल जाएंगे।

ओपी राजभर ने कहा दावा किया कि खनन घोटाले में गायत्री प्रजापति के साथ अखिलेश यादव का भी नाम आया था। जबकि गोमती रिवर फ्रंट घोटाले में सपा नेता रामगोपाल यादव, शिवपाल यादव और अखिलेश यादव तीनों का नाम है। इन मामले में जांच हुई और यदि इन लोगों का नाम आ गया तो सब जेल जाएंगे। उन्होंने कहा कहा कि रामगोपाल यादव पर 100 से अधिक मुकदमें हैं, जिससे बचने के लिए वो सार्वजनिक रूप से सीएम योगी से मुलाकात की थी।

Tags:    

Similar News