Siddharthnagar: कोडरा ग्रांट प्रकरण पीड़ित परिवार से मिला आम आदमी पार्टी का प्रतिनिधिमंडल

Siddharthnagar News: आम आदमी पार्टी का प्रदेश स्तरीय प्रतिनिधिमंडल ने सिद्धार्थनगर के कोडरा ग्रांट के इस्लामपुर टोला में पुलिसिया अत्याचार से पीड़ित परिवार से मुलाकात की।

Report :  Intejar Haider
Published By :  Shreya
Update: 2022-05-17 14:45 GMT

पीड़ित परिवार से आप के प्रतिनिधिमंडल ने की मुलाकात (फोटो- न्यूजट्रैक)

Siddharthnagar News Today: आम आदमी पार्टी (AAP) के प्रदेश प्रभारी और राज्यसभा सांसद संजय सिंह (AAP MP Sanjay Singh) के निर्देश पर इंजीनियर इमरान लतीफ के नेतृत्व में आम आदमी पार्टी का प्रदेश स्तरीय प्रतिनिधिमंडल ने सिद्धार्थनगर (Siddharthnagar) के कोडरा ग्रांट (Kodara Grant) के इस्लामपुर टोला में पुलिसिया अत्याचार से पीड़ित परिवार से मुलाकात की। मृतका के बेटे अब्दुल रहमान ने प्रतिनिधि मंडल को बताया कि बीते 14 तारीख को पुलिस रात मे 10 से 10:30 बजे के करीब दर्जनों पुलिस वाले घर पहुंचे और मुझे जबरदस्ती उठाकर ले जाने लगे और मेरी मां के विरोध करने पर पुलिस वाले ने गोली मार दी और अब पुलिस वाले अब इसमें दूसरा और फर्जी पक्ष दिखाकर मामले को रफा दफा करने मे लगे हैं।

पीड़ित पक्षकारों से मुलाकात करने के बाद इंजीनियर इमरान लतीफ ने कहा कि सिद्धार्थनगर पुलिस (Siddharthnagar Police) इस मामले को अलग ही फ़र्जी रुख देने में लगी है तथा दोषी पुलिस वालों को बचाने की जुगत में लगी है। पुलिस को उनके गलत मंसूबों में कामयाब नहीं होने देंगे और सिद्धार्थ नगर से लेकर लखनऊ तक इसकी लड़ाई लड़ने का काम करेंगे।


रक्षक नहीं भक्षक बन चुकी है पुलिस

उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी हर प्रकार से पीड़ित परिवार के साथ खड़ी रहेगी। पूर्व प्रदेश प्रवक्ता मोहम्मद तक़ी (Mohammad Taqi) ने कहा कि पुलिस और उत्तर प्रदेश सरकार पर निरंकुश होने का आरोप लगाते हुए कहा कि पुलिस जनता की रक्षक नहीं भक्षक बन चुकी है। लगातार पुलिस जनता पर जुर्म कर रही है, जिसका प्रत्यक्ष प्रमाण चंदौली और सिद्धार्थनगर की घटना है।

महिला प्रकोष्ठ पूर्व उपाध्यक्ष इरम रिजवी ने कहा कि उत्तर प्रदेश की योगी सरकार (Yogi Government) अपराध रोकने में पूरी तरह नाकाम रही हैं और पुलिस के दम पर पिछड़ों व अल्पसंख्यकों पर अत्याचार कर रही है। प्रतिनिधिमंडल ने मृतका के बेटे अब्दुल रहमान से राज्यसभा सांसद संजय सिंह की फोन पर बात करवाई। संजय सिंह ने परिवार के साथ खड़े रहने और हर संभव मदद कर न्याय दिलाने का आश्वासन दिया।

ये रहे प्रतिनिधि मंडल में शामिल

प्रतिनिधि मंडल में इंजीनियर इमरान लतीफ़ (नि. प्रदेश उपाध्यक्ष), सूर्या त्रिपाठी (नि. प्रदेश सचिव), सैय्यद मोहम्मद तक़ी (नि. प्रदेश प्रवक्ता), इरम रिज़वी (नि. प्रदेश उपाध्यक्ष महिला), महेश राव (पूर्व प्रत्याशी विधानसभा कपिलवस्तु), दुर्गेश यादव (नेता आप सिद्धार्थनगर), नागेश्वर दुबे (नेता आप सिद्धार्थनगर) शामिल रहे।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News