Siddharthnagar News: 2024 में कांग्रेस पार्टी बनाएगी केंद्र में सरकार-लक्ष्मी यादव

Siddharthnagar News: जिला कांग्रेस के पदाधिकारियों ने की बैठक, कहा-निष्क्रिय पदाधिकारियों को दिखाया जाएगा बाहर का रास्ता।

Update: 2023-07-04 11:16 GMT
पिछड़ा वर्ग विभाग के जिला अध्यक्ष लक्ष्मी यादव: Photo- Newstrack

Siddharthnagar News: जिला कांग्रेस कार्यालय पर जिला कांग्रेस अध्यक्ष काजी सुहेल अहमद की अध्यक्षता में जिला पदाधिकारियों, ब्लाक एवं नगर कांग्रेस अध्यक्षों, फ्रंटल संगठन के अध्यक्षों की महत्वपूर्ण बैठक संपन्न हुई। बैठक का संचालन जिला प्रवक्ता सादिक अहमद ने किया। बैठक में संगठन की समीक्षा की गई और इस दौरान कांग्रेस के सोशल मीडिया के नवनियुक्त जिला अध्यक्ष विक्की रिज्वी का सभी कार्यकर्ताओं ने फूल माला पहनाकर स्वागत किया।

बैठक को संबोधित करते हुए जिला अध्यक्ष काजी सुहेल अहमद ने कहा कि लोकसभा का चुनाव नजदीक आ रहा है इसलिए सभी कांग्रेस जन आज से ही लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुट जाएं। कहा कि आज संगठन की समीक्षा की गई है। अब संगठन में निष्क्रिय पदाधिकारियों को कार्य मुक्त कर नये लोगों को जिम्मेदारी सौंपी जाएगी। जिससे संगठन मजबूत हो सके और डुमरियागंज लोकसभा से कांग्रेस प्रत्याशी को चुनाव जिताया जा सके।

अनुसूचित जाति विभाग के जिला अध्यक्ष देवेन्द्र गुड्डू एवं पिछड़ा वर्ग विभाग के जिला अध्यक्ष लक्ष्मी यादव ने कहा कि 2024 में कांग्रेस पार्टी की सरकार बनने जा रही ही है। इसलिए कार्यकर्ता आज से ही संगठन को मजबूत करने के लिए गांव-गांव जाकर आम लोगों को पार्टी से जोड़ने का काम करें। जिला उपाध्यक्ष अनिल सिंह एवं महासचिव कृष्ण बहादुर सिंह ने कहा कि कांग्रेस संगठन को मजबूत करने के लिए हम सब मिल जुल कर काम करेंगे। बैठक में कई और मुद्दों पर चर्चा की गई।

ये रहे उपस्थित

बैठक में सतीश चन्द्र त्रिपाठी, सादिक अहमद, विक्की रिज्वी, पप्पू खान, शकील अंसारी, बब्बू जैसवाल, जितेन्द्र धर द्विवेदी, मैनुद्दीन खान, रितेश त्रिपाठी, गुल मोहम्मद, शौकत अली, ऋषिकेश मिश्रा, मनोज श्रीवास्तव, संतोष चैधरी, देवेन्द्र कुमार, इम्तियाज अंसारी, मनोज श्रीवास्तव, रियाजुद्दीन राईनी, ओम प्रकाश दूबे, राजेश सिंह आदि उपस्थित रहे।

Tags:    

Similar News