Siddharthnagar News: मासूम बच्ची के साथ दरिंदगी, खून से लथपथ हालत में देख परिजन हुए अवाक

Siddharthnagar News: ज़िले में एक मासूम बच्ची के साथ दरिंदगी का मामला सामने आया है। 4 वर्षीय मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म के आरोपी 24 वर्षीय युवक को पुलिस ने जेल भेज दिया है।

Report :  Intejar Haider
Update:2023-11-20 17:11 IST

सिद्धार्थनगर में मासूम बच्ची के साथ दरिंदगी (न्यूजट्रैक)

Siddharthnagar News: ज़िले में एक मासूम बच्ची के साथ दरिंदगी का मामला सामने आया है। 4 वर्षीय मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म के आरोपी 24 वर्षीय युवक को पुलिस ने जेल भेज दिया है। पीड़ित मासूम का इलाज माधव प्रसाद त्रिपाठी मेडिकल कॉलेज में चल रहा है। जहां उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।


पूरा मामला सिद्धार्थनगर जिले के जोगिया कोतवाली के एक गांव का है। जहां पीड़ित मासूम के घर वालों के अनुसार बीती रात गांव में छठ का कार्यक्रम चल रहा था। उनकी बच्ची भी गांव में छठ के इस कार्यक्रम के दौरान परिजनों के साथ ही थी। वहीं से बहला फुसला का आरोपी ने मासूम के साथ इस शर्मसार करने वाली घटना को अंजाम दिया। पीड़िता के पिता ने बताया कि जब उनकी बेटी घर पर आई तो वह खून से लथपथ थी जिसे देखकर लोग परेशान हो गए और जब बच्ची से पूछा गया तो मासूम बच्ची ने युवक की करतूत के बारे में बताया।

पीड़िता के पिता ने बताया कि उन्होंने तत्काल इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी और बच्ची को चिकित्सीय उपचार के लिए फौरन अस्पताल लेकर आ गए। पीड़ित मासूम के घर वाले युवक के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ ने बताया कि पुलिस को इसकी सूचना मिली पुलिस ने फौरन आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और बच्ची को चिकित्सीय उपचार उपलब्ध कराया। अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि आरोपी पुलिस के गिरफ्त में है और सुसंगत धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर उसे जेल भेज दिया गया है।

Tags:    

Similar News