Siddharthnagar News: चोरों ने दो घरों में की चोरी, आठ लाख का नुकसान

Siddharthnagar News: रात ग्यारह बजे ही चोरों ने दो घरों पर धावा बोल 12 हजार नगदी समेत करीब आठ लाख का जेवर लेकर फरार हो गए।

Report :  Intejar Haider
Update: 2024-05-28 15:29 GMT

घर में हुई चोरी। (Pic: Newstrack)

Siddharthnagar News: डुमरियागंज थाना क्षेत्र में इन दिनों चोरों के हौंसले बुलंद हैं, जो एक के बाद एक चोरी के घटना को अंजाम दे कर पुलिस को चुनौती दे रहे हैं।मंगलवार को थाना खुरपहवा में चोरों ने दो घरों पर धावा बोल 12 हजार नगदी समेत करीब आठ लाख का जेवर लेकर फरार हो गए। पीड़ितों ने डुमरियागंज पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

चोरी कर फरार हुआ चोर

डुमरियागंज थाना क्षेत्र के खुरपहवा गांव निवासी अकबाल बेटे के शादी के बाद घर पर ताला लगा कर मार्च में पूरे परिवार सहित मुम्बई चले गये। बंद घर में अपने बहु व बेटी का जेवर व चालीस हजार नगदी कपाट व बाक्स में रखे थे। सामने स्थित वसीम अहमद के घर के सभी मुम्बई में रहते हैं, घर पर उनकी पत्नी व चार बेटियां रहती हैं। सोमवार को वसीम के परिवार के सभी लोग छत पर सोये हुए थे,और जीना पर लगा फाटक बाहर से बंद किए थे। रात करीब 11 बजे अकबर के बंद मकान के पास कुछ आवाज सुन कर पड़ोसियों ने आस पास देखने के लिए निकले, तभी एक चोर भाग रहा था, जिसे दौड़ा लिया, चोर अंधेरे का फायदा उठा कर भागने मे सफल रहा। जब छत पर सो रहे वसीम के परिजन शोर गुल सुन कर जागे तो जीना का फाटक खुला देख सब परेशान हो गए।

दर्ज की गई तहरीर

नीचे कमरों को देखा तो दरवाजा,कपाट व बाक्स का कुंढ़ा टूटा था। सामान देखने के बाद वसीम की पत्नी ने बताया कि 12 हजार नगदी व मांग टीका, अंगूठी, नथिया गायब था। वहीं अकबाल के बंद घर में बाहर चैनल के ऊपर खाली जगह से अंदर घुसे चोरों ने स्टैंड व सीलिंग पंखा को तोड़ दिया। घर में रखे दो कपाट व दो बाक्स को तोड़कर उसमें रखा सोने का चैन, टीका, नथिया, अंगूठी, झाला, कील आदि लेकर फरार हो गए। पीड़ितों ने डुमरियागंज पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। इस संबंध में डुमरियागंज कोतवाल मुकेश राय ने बताया कि तहरीर मिली है जांच की जा रही है जल्द ही चोरी की घटना का खुलासा किया जाएगा। 

Tags:    

Similar News