Siddharthnagar: BJP की प्रचंड जीत पर कार्यकर्ताओं ने मनाया जश्न, फोड़े पटाखे, एक दूसरे को खिलाई मिठाई

Siddharthnagar: राजस्थान, मध्य प्रदेश व छत्तीसगढ़ तीन राज्यों में भाजपा की प्रचंड जीत पर कार्यकर्ताओं ने जश्न मनाया। कार्यकर्ताओं ने एक-दूसरे को मिठाई खिलाकर खुशी जाहिर की।

Report :  Intejar Haider
Update:2023-12-04 14:29 IST

सिद्धार्थनगर में भाजपा की प्रचंड जीत पर कार्यकर्ताओं ने मनाया जश्न (न्यूजट्रैक)

Siddharthnagar News: राजस्थान, मध्य प्रदेश व छत्तीसगढ़ तीन राज्यों में भाजपा की प्रचंड जीत पर कार्यकर्ताओं ने जश्न मनाया। बीजेपी कार्यालय पर कार्यकर्ताओं ने एक-दूसरे को मिठाई खिलाकर खुशी जाहिर की। मोदी, योगी, जेपी नड्डा जिंदाबाद के नारे से वातावरण गुंजायमान होता रहा। कार्यकर्ताओं ने खुशी में जमकर पटाखे फोड़े। जीत का श्रेय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी के शीर्ष नेतृत्व को दिया गया।

कार्यकर्ताओं ने कहा कि जिस प्रकार भाजपा सरकार जनता के हितों में काम कर रही है, उसी का परिणाम है कि पार्टी प्रचंड जीत की ओर बढ़ रही है। तीन राज्यों में भाजपा के लिए सकारात्मक संकेत देख पार्टी कार्यकर्ता गदगद हैं। लोग मतणगना को लेकर उत्सुक थे। बढ़त बनते ही कार्यकर्ताओं में उत्साह बढ़ने लगा। तीन राज्यों में भाजपा को पूर्ण बहुमत मिलने पर कार्यकर्ता एकत्रित होने लगे। मिठाई के साथ पटाखे मंगाए गए। कार्यकर्ताओं ने जमकर जश्न मनाना शुरू कर दिया। पटाखे की गूंज सुनाई दी तो मिष्ठान खिलाकर खुशी जताई गई।

पूर्व विधायक राघवेंद्र प्रताप सिंह ने कहा कि तीन राज्यों में जिस प्रकार भाजपा प्रचंड जीत की ओर बढ़ रही है, ये भाजपा की सुनामी है। इसमें कांग्रेस पार्टी पूरी तरह से उखड़ गई है। इस चुनाव से ये भी स्ष्ट हो रहा है कि आगामी 2024 में फिर मोदी सरकार पूर्ण बहुमत के साथ सत्ता में आएगी। इस दौरान लवकुश ओझा, चंद्र प्रकाश चौधरी, मधुसूधन अग्रहरी, दीपू सिंह, अमरेंद्र त्रिपाठी, बबलू पांडेय आदि उपस्थित रहे।

Tags:    

Similar News