मां-बेटी के साथ हुआ कुछ ऐसा: मौत बन गयी रहस्य, पुलिस जांच में जुटी

Update: 2020-02-21 11:13 GMT

लखनऊ: बाराबंकी में आज एक महिला और उसकी बेटी का शव संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी के फंदे से लटकता मिला। एक तरफ जहां मृतका के ससुराल पक्ष का कहना है कि उसने अपनी बेटी के साथ फांसी लगाकर जान दी है। जबकि मायके पक्ष का आरोप है कि महिला और उसके बेटे को ससुरालवालों ने मारकर फांसी के फंदे से टांगा है।

फांसी पर लटकती मिली माँ-बेटी

मामला नगर कोतवाली क्षेत्र में बंकी के नई बस्ती इलाके का है। यहां ओम नगर मोहल्ले के निवासी सत्येंद्र वर्मा की पत्नी विजय लक्ष्मी और उसकी बेटी का शव घर में कमरे कें अंदर फांसी के फंदे से लटकता मिला। ससुराल वाले इसे आत्महत्या बता रहै हैं जबकि मायका पक्ष दोनों की हत्या कर शव लटकाने का आरोप लगा रहा है। मामला संदिग्ध इसलिए भी है क्योंकि जिस कमरे में मां-बेटी का साड़ी के फंदे से लटकता शव मिला है वहां पर चढ़ने का कोई बी सामान नहीं मिला है। ऐसे में सवाल यह खड़ा होता है कि आखिर इतनी ऊंचाई पर बिना सहारे महिला पहुंची कैसे।

ये भी पढ़ें: कैलाश पर्वत का खुलासा: जान कर आप भी हो जायेंगे हैरान, डॉक्टर का चौकाने वाला सर्वे

महिला के पति ने बताया कि सुबह जब जगाने आए तो देखा कि पत्नी और बेटी दोनों साड़ी का फंदा लगाकर फांसी से लटके हुए थे। उसके बाद हम लोगों ने दोनों को फंदे से नीचे उतारा। पुलिस मामले की जांच कर रही है। सारे तथ्यों की जांच की जा रही है। सबूतों के आधार और सभी से बातचीत के बाद मामले में उचिक कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें: शिव भक्त हैं तो तुरंत देखें: कद्दू से पूरी होगी मनोकामना, बहुत खास है भोले बाबा का मंदिर

Tags:    

Similar News