Hathras News: छह बीघा जमीन के लिए पत्नी के साथ मिलकर बेटे ने की मां की हत्या, बांके से उतारा मौत के घाट

Hathras News: हाथरस के थाना सिकंदरराऊ क्षेत्र के गांव कमालपुर का मामला। पीपट के वृक्ष पर जल चढ़ाते वक्त बांके से किया गर्दन पर प्रहार, मौके पर ही ‌हुई वृद्धा की मौत।

Report :  G Singh
Update: 2022-09-25 08:35 GMT

हाथरस: छह बीमा जमीन के लिए पत्नी के साथ मिलकर बेटे ने की मां की हत्या: Photo- Newstrack

Hathras News: जनपद हाथरस (Hathras News) के थाना सिकंदरराऊ क्षेत्र के गांव कमालपुर का मामला। पीपट के वृक्ष पर जल चढ़ाते वक्त बांके से किया गर्दन पर प्रहार, मौके पर ही ‌हुई वृद्धा की मौत। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस (UP Police) ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

कोतवाली सिकंदराराऊ क्षेत्र (Kotwali Sikandrau area) के गांव कमालपुर में छह बीमा जमीन को लेकर बेटे ने पत्नी के साथ मिलकर बांके से मां की गर्दन पर प्रहार कर हत्या कर दी। घटना के बाद मौके पर ग्रामीणों की भीड़ ल गई। यहां सीओ व थाना पुलिस पहुंच गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया, यहां पर भी ग्रामीणों की भारी भीड़ लग गई। तनाव को देखते हुए पोस्टमार्टम हाउस पर पुलिस फोर्स तैनात कर दिया गया। तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर पुत्रवधू को गिरफ्तार कर लिया, वहीं हत्यारोपी बेटा फरार है।

पीपल के पेड़ पर जल चढ़ा रही थी महिला, बेटे ने बांके से किया प्रहार

कोतवाली सिकंदराराऊ क्षेत्र के हाथरस रोड स्थित गांव कमालपुर में रविवार की सुबह करीब सात बजे 70 वर्षीय श्री देवी पत्नी फतेह सिंह मंदिर में पूजा करने के बाद पीपल के पेड़ पर जल चढ़ा रही थी। इसी बीच वहां पर वृद्धा का बेटा महेश व उसकी पत्नी कमलेश आए। आरोप है कि दोनों ने बांके से वृद्धा की गर्दन पर प्रहार किया, जिससे वृद्धा वहीं पर गिर कर ढेर हो गई। यह देख मौके पर अफरा-तफरी मच गई।


इस मामले की सूचना मिलने पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस भेजा। वहीं सीओ सिकंदराराऊ ब्रह्मदेव ने भी मौके पर पहुंच वृद्धा की हत्या के मामले की जानकारी ली।

छह बीघा जमीन के चक्कर में गई जान

ग्रामीणों ने बताया कि श्रीदेवी के तीन बेटे हैं। एक बेटे को इन्होंने 6 बीघा जमीन ज्यादा दे दी थी। इसी बात से एक बेटा वृद्धा से काफी नाराज था। उसने अपनी पत्नी व अन्य के साथ मिलकर वृद्धा की हत्या की योजना बनाई और रविवार की सुबह हत्या को अंजाम दे दिया।

दूसरे बेटे ने दर्ज कराया हत्या का मुकदमा

कमालपुर में हुई वृद्धा श्रीदेवी की हत्या के मामले में उसके दूसरे बेटे ने अपने भाई हमेश व उसकी पत्नी कमलेश के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया गया है। पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर नामजद महिला कमलेश को गिरफ्तार कर लिया। वहीं इस मामले में आरोपी बेटा हमेश की पुलिस तलाश में जुट गई है।

वर्जन

ब्रह्म सिंह सीओ सिकंदराराऊ ने बताया कि वृद्धा की हत्या के मामले में महेश व उसकी पत्नी के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। महिला को गिरफ्तार ‌कर लिया है। वहीं महेश की तलाश की जा रही है। शव को पोस्टर्माटम के लिए भेजा गया है।

Tags:    

Similar News