Sonbhadra News: कलियुगी पिता ने बेटी के साथ किया दुष्कर्म, मां के साथ पीड़िता पहुंची थाने, एफआईआर दर्ज

Sonbhadra News: सोनभद्र में पिता पर अपनी ही बेटी के साथ कई बार दुष्कर्म और छेड़छाड़ का आरोप लगाया गया है। इसका खुलासा तब हुआ, जब पीड़िता मां को साथ लेकर बीजपुर थाने पहुंच गई।

Update: 2023-02-21 17:07 GMT

सोनभद्र में पिता ने अपनी बेटी के साथ किया दुष्कर्म, एफआईआर दर्ज: Photo- Social Media

Sonbhadra News: सोनभद्र में बीजपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में कलियुगी पिता पर अपनी ही बेटी के साथ कई बार दुष्कर्म और छेड़छाड़ का आरोप लगाया गया है। इसका खुलासा तब हुआ, जब पीड़िता मां को साथ लेकर बीजपुर थाने पहुंच गई। वहां पुलिस को आपबीती बताने के साथ ही पिछले कई दिनों से उसके साथ दुष्कर्म और छेड़छाड़ किए जाने का आरोप लगाया। पुलिस ने इस मामले में मंगलवार को आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म सहित अन्य धाराओं में एफआईआर दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

बताते हैं कि बीजपुर थाना क्षेत्र के एक टोले की रहने वाली युवती सोमवार की देर शाम मां के साथ बीजपुर थाने पहुंची और अपने पिता पर ही पिछले केई दिनों से दुष्कर्म करने का आरोप लगाया तो हड़कंप मच गया। इसको लेकर पुलिस को एक तहरीर भी सौंपी गई।

मां बेटी को लेकर पहुंची थाने

इसमें बताया गया कि पहले तो लोकलाज, शर्म के मारे वह इसको बर्दाश्त करती रही लेकिन मामला जब हद से बाहर हो गया तो उसने हिम्मत कर अपनी मां को इसकी जानकारी दी। मां भी उसकी आपबीती सुन अवाक रह गए। वह तत्काल बेटी को लेकर थाने पहुंची और पुलिस को पूरे प्रकरण से अवगत कराया।

आरोपी पिता के खिलाफ FIR दर्ज

मिली तहरीर पर पुलिस ने मामले की जांच की तो प्रथमदृष्टया मामला सही पाया गया। इसको देखते हुए आरोपी पिता के खिलाफ धारा 376 और 323 आईपीसी के तहत मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी गई। क्षेत्राधिकारी दुद्धी आशीष मिश्रा ने फोन पर बताया कि प्रकरण की जैसे ही तहरीर मिली, सच्चाई का पता करवाते हुए मामला दर्ज कर लिया गया। पीड़िता का मेडिकल परीक्षण कराया जा रहा है। जल्द ही इस मामले में आरोपी की गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

Tags:    

Similar News