Sonbhadra News: मासूम के साथ हैवानियत, खेलने के बहाने ले जाकर अप्राकृतिक दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

Sonbhadra: पीड़ित मासूम को उसके घर पहुंचाया गया। उसके बाद अस्पताल ले जाकर उपचार कराया गया। पीड़ित के परिवार वालों की तरफ से मंगलवार की शाम मामले की जानकारी रायपुर पुलिस को दी गई।

Update: 2022-07-20 13:48 GMT

One arrested in Sonbhadra (Image: Newstrack)

Sonbhadra: रायपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में मासूम के साथ हैवानियत भरा खेल खेले जाने का मामला सामने आया है। आरोप है कि छह वर्षीय मासूम को खेलने के बहाने एक 20 वर्षीय युवक एक मकान की आड़ में ले गया और वहां उससे जबरिया दुष्कर्म किया। मासूम के चीखने चिल्लाने का भी असर नहीं पड़ा। आसपास के कुछ लोगों की नजर पड़ी तो मौके पर दौड़ पर पहुंचे लेकिन तब तक आरोपी वहां से भाग निकला।

पीड़ित मासूम को उसके घर पहुंचाया गया। उसके बाद अस्पताल ले जाकर उपचार कराया गया। पीड़ित के परिवार वालों की तरफ से मंगलवार की शाम मामले की जानकारी रायपुर पुलिस को दी गई। तहरीर के आधार पर धारा 377, 506 आईपीसी और 5/6 पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी गई।

थानाध्यक्ष पुण्य प्रसून श्रीवास्तव के मुताबिक उप निरीक्षक मनीष द्विवेदी की अगुवाई वाली टीम ने बुधवार को आरोपी रइया गांव के पास से गिरफ्तार कर लिया गया। पूछताछ कर बुधवार की दोपहर बाद उसका चालान कर दिया गया। पुलिस प्रवक्ता के मुताबिक पकड़े गए आरोपी मनीष निवासी भैरमपुर, श्रीपालपुर रइया, थाना रायपुर, की बुधवार की सुबह 9:30 बजे के करीब गिरफ्तारी की गई।

घटना पांच से छह दिन पहले की बताई जा रही है। परिवार के लोग काम पर गए थे। छह वर्षीय मासूम घर के पास वाली गली में खेल रहा था। तभी वहां आरोपी पहुंचा और उसे खेल के बहाने ही कुछ दूरी पर स्थित पंचायत भवन के पास ले गया। वहां उसने उसके साथ जबरिया अप्राकृतिक दुष्कर्म किया। मासूम के चीख पुकार पर लोग वहां पहुंचे तो आरोपी उनको देख वहां से भाग खड़ा हुआ। इसके बाद बच्चे को घायल अवस्था में उसके परिवार में ले जाया गया।

हालत गंभीर देख तत्काल अस्पताल पहुंचाया गया जहां तीन से चार दिन तक उपचार चलता रहा। वहीं लोक लाज को देखते हुए गांव स्तर पर ही मामले को लेकर वार्ता चलती रही लेकिन परिवार के लोग किसी समझौते के लिए तैयार नहीं हुए। मंगलवार की शाम पुलिस को तहरीर दी गई जिसके आधार पर मामला दर्ज कर अगले दिन आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। 

Tags:    

Similar News