Sonbhadra: मासूम के साथ टाफी खिलाने के बहाने दुकान में बुलाकर कुकर्म, एसपी के निर्देश पर एफआईआर

Sonbhadra News: पीड़ित की मां के मुताबिक उसका पांच वर्षीय बेटा खेल रहा था। तभी एक आरिफ नामक एक दुकानदार आया और बच्चे को टाफी खिलाने के बहाने से अपनी दुकान पर ले गया।

Update:2022-08-30 19:20 IST

दुष्कर्म का मामला  (सांकेतिक फोटो- सोशल मीडिया)

Click the Play button to listen to article

Sonbhadra News Today: सुकृत पुलिस चैकी क्षे़त्र में एक पांच वर्षीय मासूम को बहाने से दुकान में बुलाकर, एक किशोर द्वारा अप्राकृतिक दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है। पीड़ित पक्ष के मुताबिक पहले मामले में सुकृत चैकी पुलिस से गुहार लगाई गई। संजीदगी नहीं दिखाई तो एसपी के यहां पहुंचकर फरियाद लगाई। वहां से मिले निर्देश पर, राबटर्सगंज कोतवाली पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

प्रकरण पिछले सप्ताह का बताया जा रहा है। पीड़ित की मां के मुताबिक उसका पांच वर्षीय बेटा खेल रहा था। तभी एक आरिफ नामक एक दुकानदार आया और बच्चे को टाफी खिलाने के बहाने से अपनी दुकान पर ले गया। आरोप है कि वहां वह उसके साथ जबरिया दुष्कर्म करने लगा। उसके चीखने-चिल्लाने पर कुछ लोगों ने उसे मामले की जानकारी दी। वहां पहुंची तो देखा कि आरोपी उसके साथ दुष्कर्म कर रहा था। आरोप है कि आरोपी पक्ष की तरफ से धमकी दिए जाने के कारण, दो-तीन दिन तक मामला स्थानीय स्तर पर ही दबा रहा।

इसके बाद पीड़ित की मां ने सुकृत पुलिस चैकी पहुंचकर कार्रवाई की गुहार लगाई। कार्रवाई नहीं हुई तो एसपी के यहां पहुंचकर प्रकरण से अवगत कराया। वहां से मिले निर्देश पर राबटर्सगंज पुलिस ने मंगलवार को संबंधित धाराओं में एफआईआर दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी। सेलफोन पर प्रभारी निरीक्षक राबटर्सगंज दिनेश कुमार पांडेय ने बताया कि मामले में पीड़ित पक्ष की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ संबंधित धाराओं में एफआईआर दर्ज कर ली गई है। जल्द ही उसकी गिरफ्तारी भी सुनिश्चित कर ली जाएगी।

' महिलाओं के जरिए मादक पदार्थों की तस्करी, दो महिलाओं सहित सात गिरफ्तार

एसपी डा. यशवीर सिंह की तरफ से मादक पदार्थों के खिलाफ अभियान चलाए जाने के दिए गए निर्देश का मंगलवार को बड़ा असर सामने आया है। इस दौरान जहां महिलाओं द्वारा बड़े स्तर पर मादक पदार्थों की तस्करी किए जाने की बात सामने आई। वहीं राबटर्सगंज, अनपरा और पन्नूगंज पुलिस ने दो महिलाओं सहित सात को गिरफ्तार किया। राबटर्सगंज कोतवाली और क्राइम ब्रांच की पुलिस टीम ने राबटर्सगंज कोतवाली क्षेत्र के बरौला महादेव मंदिर के पास से बीना उर्फ मीना 30 वर्ष पत्नी दशरथ उर्फ बच्चा, निवासी बरैला, थाना रॉबर्ट्सगंज और संध्या कुमारी 20 वर्ष पुत्री पन्ना लाल, निवासी ग्राम मोहिद्दीनपुर, थाना कोन को क्रमशः छह ग्राम औ पांच ग्राम हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया गया। निरीक्षक साहिद यादव की अगुवाई वाली टीम ने गिरफ्तारी की। उधर, पन्नूगंज पुलिस ने राकेश पटेल उर्फ राजा पुत्र स्व. कमला प्रसाद और रविप्रकाश गुप्ता पुत्र गुलाब प्रसाद गुप्ता, निवासी रामगढ़, थाना पन्नूगंज को तीन किग्रा नौ सौ ग्राम गांजा के साथ गिरफ्तार किया। प्रभारी निरीक्षक राजेश कुमार सिंह द्वारा उप निरीक्षक आत्माराम यादव की अगुवाई में गठित टीम ने गिरफ्तारी की।

गैस गोंदाम में सेंधमारी कर चोरों ने उड़ाए कई सिलंडर

शक्तिनगर थाना क्षेत्र स्थित खड़िया कोऑपरेटिव गैस गोदाम में सेंधमारी कर चोरों ने चार एलपीजी सिलेंडर उड़ा लिए। पिछले दिनों भी उसी गैस गोदाम में सेंधमारी कर 22 सिलेंडर उड़ा लिए गए थे। बावजूद चोर अब तक जहां पुलिस की पकड़ से बाहर हैं, वहीं लगातार वारदात को अंजाम दे रहे हैं। बताया जा रहा है कि बेखौफ चोर एक वर्ष के भीतर खड़िया कॉपरेटिव गैस गोदाम में कई बार सेंधमारी कर चोरी की वारदात को अंजाम दे चुके हैं। एक ही जगह बार-बार सेंधमारी से पुलिस पर भी सवाल उठाए जा रहे हैं।

Tags:    

Similar News