Sonbhadra News: चकरोड की शिकायत कर लौट रहे युवक पर जानलेवा हमला, प्रधान सहित चार के खिलाफ एफआईआर

Sonbhadra News: रामपुर बरकोनिया थाना क्षेत्र के सिल्थम ग्राम पंचायत में चकरोड निर्माण में गड़बड़ी की शिकायत पर एक युवक पर हमला बोलकर गंभीर रूप से घायल किए जाने का मामला आया है।

Update: 2024-06-30 15:05 GMT

घायल युवक। Photo- Newstrack 

Sonbhadra News: रामपुर बरकोनिया थाना क्षेत्र के सिल्थम ग्राम पंचायत में चकरोड निर्माण में गड़बड़ी की शिकायत पर एक युवक पर हमला बोलकर गंभीर रूप से घायल किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। पीड़ित की तहरीर पर प्रधान सहित चार के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। रामपुर बरकोनिया पुलिस की ओर से धारा 323, 506 और 120बी आईपीसी के तहत मामला दर्ज कर प्रकरण की छानबीन शुरू कर दी गई है। 

शिकायत कर लौटा तो प्रधान ने रोककर दी धमकी

विकाश कुमार गुप्ता पुत्र शोभनाथ गुप्ता निवासी सिलथम थाना रामपुर बरकोनिया ने गत शनिवार को रामपुर बरकोनिया पुलिस को दी तहरीर में बताया है कि वह गत 26 जून को अपनी ग्राम पंचायत में चकरोड निर्माण में बरती जा रही अनियमितता की शिकायत करने के लिए डीएम के यहां गया हुआ था। वहां शिकायत करने के बाद लौट कर घर वापस आ रहा था। रात 10 के करीब वह गांव पहुंचा। आरोप है कि जैसे ही वह प्रधान सुनील कुमार पुत्र कमलाकांत के दरवाजे पर पहुंचा। वह उसे रोक कर धमकाने लगे। इसके बाद वह वहां से वह गांव के चौराहे पर स्थित पतलू की दुकान पर पहुंच गया।

पहले लाठी-डंडे से पीटा फिर चाकू से किया वार

दुकान पर पहुंचने के बाद उसने ठंडा खरीदा और वहीं खड़े होकर पीने लगा। आरोप है कि उसी दौरान निरंजन यादव पुत्र धनुषधारी यादव, उसका पुत्र नितेश यादव और मुकेश यादव निवासी सिलथम लाठी-डंडा लेकर पहुंच गए और उसकी बेरहमी से पिटाई शुरू कर दी। लाठी-डंडे से पिटाई के चलते वह लहूलुहान हो गया। आरोप है कि जब उसने वहां से भागने की कोशिश की तो नितेश यादव ने उस पर चाकू से वार कर गंभीर रूप से घायल हो गया। वह बगल में स्थित सुशील जायसवाल की दुकान में घुसकर किसी तरह कुछ को बचाया। जानकारी पाकर पहुंचे परिवार वाले उसे लेकर जिला अस्पताल पहुंचे। जहां उपचार से राहत मिलने के बाद उसने रामपुर बरकोनिया थाने पहुंचकर पुलिस को दी तहरीर दी।

हत्या कर फेंकने की धमकी देने का आरोप

पीड़ित ने पुलिस को दी तहरीर में कहा है कि यह हमला उस पर प्रधान सुनील कुमार यादव ने साजिश रचकर करवाया और अब उसे हसुआ नाला की तरफ मारकर फेंकने की धमकी दी गई है। रामपुर बरकोनिया पुलिस के मुताबिक प्रकरण में प्रधान सुनील, निरंजन, नितेश और मुकेश के खिलाफ आईपीसी की संबंधित धाराओं में एफआईआर दर्ज की गई है। मामले की छानबीन कराई गई है।

Tags:    

Similar News