Sonbhadra: भीषण हादसा! ट्रक ने टेम्पो को मारी टक्कर, दो महिलाओं की मौत, दो गंभीर

Sonbhadra: दोनों मृतकों की सूचना मेमो के जरिये कोतवाली पुलिस को दी गई। वहीं घायल संजय शर्मा 38 वर्ष पुत्र प्रसाद शर्मा निवासी महुली की हालत गंभीर देखते हुए, जिला अस्पताल के लिए रिफर कर दिया।

Update:2024-10-17 19:04 IST

Sonbhadra Accident: दो अक्टूबर से लेकर 16 अक्टूबर तक चलाए गए सड़क सुरक्षा पखवाड़े के बावजूद हाइवे पर हादसों का क्रम बना हुआ है। विंढमगंज थाना क्षेत्र के हीराचक गांव में वृहस्पतिवार की शाम तेज रफ्तार ट्रक ने सवारियों को लेकर जा रही टेम्पो में टक्कर मार दी। इससे जहां टेम्पो सवार दो महिलाओं की मौत हो गई। वहीं, एक मासूम और एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया।घायल को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र दुद्धी भेज दिया गया। वहीं, शवों को कब्जे में लेकर पीएम के लिए सीएचसी दुद्धी भेजा गया। घटना को लेकर मौके पर देर तक अफरातफरी की स्थिति बनी रही।

बताते हैं कि शाम चार बजे के करीब एक टेम्पो सवारियों को लेकर दुद्धी से महुली के लिए जा रहा था। जैसे ही टेम्पो हीराचक गांव के पास पहुंचा, सामने से आ रहे ट्रक ने तेजी से टक्कर मार दी। इससे टेम्पो सवार मीना देवी 36 वर्ष पत्नी संजय शर्मा निवासी महुली, संगीता देवी 50 वर्ष पत्नी रमेश चौधरी, रिशू 8 वर्ष पुत्री रमेश निवासी बिलासपुर थाना नगर उंटारी, जिला गढ़वा, झारखंड, आशा कुमारी 18 वर्ष पुत्री छोटेलाल गौंड़ निवासी घिवहीं गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र दुद्धी पहुंचाया गया। वहां चिकित्सकों ने इलाज के दौरान मीना शर्मा 36 वर्ष पत्नी संजय शर्मा उर्फ सुखाड़ी निवासी महुली और संगीता देवी 50 वर्ष पत्नी रमेश चौधरी निवासी विलासपुर, झारखंड को मृत घोषित कर दिया। दोनों मृतकों की सूचना मेमो के जरिये कोतवाली पुलिस को दी गई। वहीं घायल संजय शर्मा 38 वर्ष पुत्र प्रसाद शर्मा निवासी महुली की हालत गंभीर देखते हुए, जिला अस्पताल के लिए रिफर कर दिया गया।


सड़क हादसों पर नहीं लग पा रही रोक

शासन की तरफ से विशेष सड़क सुरक्षा पखवाड़े का आयोजन किए जाने के बाद भी हादसे पर रोक नहीं लग पा रही है। अभियान शुरू होने के दिन जहां चोपन थाना क्षेत्र क सलखन में अनियंत्रित ट्रक से कुचलकर मासूम भाई-बहन सहित तीन की मौत हो गई। वहीं हाथीनाला और बभनी थाना क्षेत्र में हुए हादसों में भी चार की जान चली गई। इसी तरह विंढमगंज, राबटर्सगंज कोतवाली क्षेत्र, पन्नूगंज थाना क्षेत्र में होने वाले हादसे जिंदगियां छीनते रहे। पखवाडे़ के समापन के दिन राबटर्सगंज कोतवाली क्षेत्र के बिजौली मोड़ पर हृदयविदारक हादसा हुआ। अभी उस हादसे के मुश्किल से 24 घंटे बीत पाए थे कि विंढमगंज थाना क्षेत्र में हुए हादसे ने दो की जिंदगियां छीन ली।

Tags:    

Similar News