Sonbhadra: हाईवे पर बाइक से आ रहे युवक की चाकू से गोंदकर हत्या, लोगों में दहशत का माहौल

Sonbhadra News: चोपन थाना क्षेत्र के जवारीडांड़ में मंगलवार की देर शाम हाईवे पर सरेराह एक युवक पर चाकू से हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया गया। लहूलुहान हालत में चोपन सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

Update: 2024-09-10 17:27 GMT

Sonbhadra News (Pic: Newstrack)

Sonbhadra News: चोपन थाना क्षेत्र के जवारीडांड़ में मंगलवार की देर शाम हाईवे पर सरेराह एक युवक पर चाकू से हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया गया। लहूलुहान हालत में चोपन सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। घटना के वक्त युवक बाइक से घर के लिए लौट रहा था। सरेराह हत्या की वारदात सामने आने के बाद सनसनी फैल गई। शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजने के साथ ही पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। उधर, परिवार वालों की तरफ से अज्ञात के खिलाफ चोपन थाने में हत्या की तहरीर दी गई है।

बताया जाता है कि चोपन थाना क्षेत्र के गुरमुरा निवासी 26 वर्षीय राकेश पुत्र ओमप्रकाश गुप्ता किसी काम से जवारीडांड़ की तरफ गया हुआ था। वापसी में गुरमुरा बाजार से होते हुए, गुरमुरा स्टेशन रोड स्थित अपने घर की तरफ बाइक से लौट रहा था। जैसे ही गुरमुरा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के पास पहुंचा कुछ लोगों ने उसे रोक लिया। बताते हैं कि जब तक वह कुछ समझ पाता तब तक उसे रोकने वालों ने उस पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। शरीर के कई हिस्से में चाकू गोदने के बाद युवक को मरणासन्न हालत में छोड़कर हमलावर फरार हो गए।

आसपास के लोगों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। स्थानीय लोगों की मदद से घायल को चोपन सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया, जहां उपचार शुरू होने के चंद मिनट बाद ही मौत हो गई। मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर क्षेत्राधिकारी डॉ. चारू द्विवेदी और प्रभारी निरीक्षक चोपन विजय चौरसिया पहुंचे। मौजूद लोगों से एक घटना के बारे में जानकारी लेने के बाद जहां हमलावरों की तलाश शुरू कर दी गई। वहीं, परिवार वालों की तरफ से पुलिस को घटना के संबंध में एक तहरीर भी दी गई जिसमें अज्ञात हमलावरों द्वारा चाकू से गोंद कर हत्या किए जाने की बात कही गई है।

15 दिन पूर्व का विवाद तो घटना की वजह नहीं !

घटना को लेकर जहां लोगों में दहशत की स्थिति बनी रही। वहीं, यह भी चर्चा होती रही कि 15 दिन पूर्व चार पहिया वाहन सवार दो युवकों से किसी बात को लेकर मृतक का विवाद हुआ था और जाते समय उन लोगों ने जल्द बड़ा अंजाम भुगतने की धमकी दी थी। पुलिस के मुताबिक बाइक सवार राकेश को अज्ञात लोगों ने धारदार हथियार से हमला कर घायल कर दिया। उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। घटना की जांच के साथ ही, हमलावरों की तलाश जारी है।

Tags:    

Similar News