Sonbhadra News: भाजपाइयों ने अखिलेश का पुतला दहन कर जताया आक्रोश, कहा - संत समाज का अपमान नहीं होगा बर्दाश्त

Sonbhadra News: भाजयुमो के जिलाध्यक्ष विशाल पांडेय ने कहा की जहां एक ओर मठ मंदिर के मठाधीश राष्ट्र और समाज हित का कार्य कर रहे है। वहीं, वह समाज की श्रद्धा के केंद्र है। उनकी तुलना माफियाओं से करना सीधे-सीधे सामाजिक ताने-बाने को बिगाड़ने का प्रयास है।

Update:2024-09-14 19:31 IST

Sonbhadra News

Sonbhadra News: भारतीय जनता युवा मोर्चा के बैनर तले शनिवार को भाजपाजनों ने जिला मुख्यालय स्थित स्वर्णजयंती चौक पर सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष का प्रतीकात्मक पुतला दहन कर नाराजगी का इजहार किया। मठाधीश और माफिया में कोई अंतर नहीं.. वाले बयान पर जमकर भड़ास निकाली। उधर, सपा की तरफ से भी इसको लेकर कड़ी प्रतिक्रिया जताई गई और पुतला दहन करने वाले भाजयुमो कार्यकर्ताओं पर अभद्र शब्दों के इस्तेमाल और बयान को तोड़ मरोड़ कर पेश करने का आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज किए जाने की मांग उठाई है।

भाजयुमो के जिलाध्यक्ष विशाल पांडेय ने कहा की जहां एक ओर मठ मंदिर के मठाधीश राष्ट्र और समाज हित का कार्य कर रहे है। वहीं, वह समाज की श्रद्धा के केंद्र है। उनकी तुलना माफियाओं से करना सीधे-सीधे सामाजिक ताने-बाने को बिगाड़ने का प्रयास है। कहा कि पूर्व सीएम अखिलेश यादव का मठाधीश और माफिया में कोई अंतर नहीं.. का बयान सीधे-सीधे संत समाज का अपमान है। इसे किसी भी हाल में बर्दाश्त नहीं कियचा जा सकता।

हिंदू विरोधी मानसिकता का परिचय दिया जा रहा

जिला महामंत्री विनय श्रीवास्तव कहा कि अखिलेश यादव का बयान संत समाज के प्रति उनकी गंदी सोच को बयां करता है। कहा कि जिस तरह से उनके पिता ने अपने मुख्यमंत्रित्व काल में एक वर्ग को खुश रखने के लिए देश की प्राण ऊर्जा के आधार मर्यादा पुरुषोत्तम श्रीराम के भक्तों पर गोली चलवाई थी। अतीक और मुख्तार जैसे दुर्दांत अपराधियों को संरक्षण देकर समाज में अपराध और अपराधियों का साम्राज्य कायम करने का काम किया था। अब वहीं काम पूर्व सीएम अखिलेश यादव द्वारा किए जाने की कोशिश करते हुए हिंदू विरोधी मानसिकता का परिचय दिया जा रहा है जिसे भारतीय जनमानस किसी हाल में बर्दाश्त नहीं कर सकता।

प्रदेश कार्यसमिति सदस्य रमेश जायसवाल, भाजपा जिला मिडिया प्रभारी अनूप तिवारी, जिला महामंत्री रजनीश रघुवंशी, उपाध्यक्ष संदीप सिंह, जिला मंत्री अतुल पांडेय, शिवम सिंह राजपूत, दिशांत द्विवेदी, रोशन सिंह, मंडल अध्यक्ष सत्यनारायण मौर्य, नगर अध्यक्ष प्रिंस पांडेय, ओबरा अध्यक्ष अरविंद सोनी, प्रदीप गिरी, समीर माली, मदन मिश्रा, आनंद पांडेय, सत्यम मिश्रा, चंदन पांडेय, आलोक रावत, बृजेश त्रिपाठी, अखिल पटेल आदि ने इसको लेकर नाराजगी जताई और आक्रोश का इजहार किया।

भाजपा की नीति और नीयत दोनों में खोट: अविनाश

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय सचिव अविनाश कुशवाहा भाजयुमो कार्यकर्ताओं की तरफ से किए गए पुतला दहन और जताए गए आक्रोश पर तीखा पलटवार किया गया है। उनका कहना है कि समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव का पुतला फूकने और उनके लिए अपशब्दों का प्रयोग करने पर कड़ी नाराजगी जाहिर की है। पार्टी के राष्ट्रीय सचिव व पूर्व विधायक अविनाश कुशवाहा ने कहा है कि भाजपा की नीति और नीयत दोनों में खोट है। इसलिए भाजपा देश में विभाजन की राजनीति को बढ़ावा देने के लिए सपा अध्यक्ष के बयान को तोड़ मरोड़ कर पेश कर रही है। उन्होंने इसकी निंदा करते हुए कहा कि प्रदर्शन में शामिल संबंधितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जाना चाहिए। यदि ऐसा नहीं हुआ तो सपा कार्यकर्ता सड़क पर उतरकर आंदोलन करेंगे। यह आंदोलन सड़क से संसद तक होगा।

Tags:    

Similar News