Sonbhadra: दंपती की गोली मारकर हत्या, बिल्डिंग मैटेरियल व्यवसायी के घर में घुसकर वारदात से दहशत

Sonbhadra: घटना की जानकारी पाकर पहुंची क्षेत्राधिकारी डॉ. चारू द्विवेदी ने घटना की जांच पड़ताल की। वहीं फारेंसिक टीम और डाग स्क्वायड दस्ते को बुलाकर भी मौके की जांच पड़ताल कराई गई।

Update: 2024-08-10 07:26 GMT

मौके पर जांच में जुटी पुलिस (Pic: Newstrack)

Sonbhadra News: रार्बट्सगंज कोतवाली क्षेत्र के प्राइवेट बस स्टैंड के पास, शनिवार की भोर में हाईवे किनारे स्थित बिल्डिंग मैटेरियल व्यवसायी के मकान में घुसकर, बदमाशों ने व्यवसायी और उसकी पत्नी को गोली मार दी। इससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। पति -पत्नी का शव फर्श पर पड़ा पाया गया। वारदात के बाद बदमाश दरवाजे पर बाहर से कुंडी लगाने के साथ ही सीसीटीवी से जुड़े उपकरण (डीवीआर) आदि उठा ले गए। काफी देर तक दोनों बाहर नहीं आए।

सूचना पाकर दूसरी जगह रह रहे परिवार के लोग मकान के उपरी तल पर पहुंचे तब घटना की जानकारी हुई। घटना की जानकारी पाकर पहुंची क्षेत्राधिकारी डॉ. चारू द्विवेदी ने घटना की जांच पड़ताल की। वहीं फारेंसिक टीम और डाग स्क्वायड दस्ते को बुलाकर भी मौके की जांच पड़ताल कराई गई। शवों को कब्ज में लेकर पुलिस आवश्यक कार्रवाई में जुटी हुई थी।

मूलत: चुनार क्षेत्र के सहजपुरा के रहने वाले शिक्षक ईश्वरी पटेल वर्ष 1980 में सोनभद्र के रॉबर्ट्सगंज में शिफ्ट हो गए थे। ईश्वर पटेल और उनकी पत्नी ब्रह्म नगर स्थित मकान में रह रहे थे। वही उनका इकलौता बेटा धर्मेंद्र सिंह गुड्डू 48 वर्ष पत्नी मंजू देवी 45 वर्ष के साथ रार्बट्सगंज कोतवाली क्षेत्र के प्राइवेट बस स्टैंड के पास वाराणसी-शक्तिनगर मार्ग के किनारे मकान बनाकर रह रहा था। निचले हिस्से में बिल्डिंग मैटेरियल की दुकान थी। वहीं, ऊपरी हिस्से में उनके निवास बना हुआ था। बेटा प्रियांशु और बेटी पढ़ाई के सिलसिले में वाराणसी रह रहे थे। बताया जा रहा है कि शनिवार की भोर में किसी वक्त मकान के ऊपरी हिस्से में घुसे बदमाशों ने, दोनों की गोली मारकर हत्या कर दी। वारदात के पास बदमाश सीसीटीवी से जुड़े उपकरण उठाकर साथ लेते गए।

किसी को आसानी से वारदात की जानकारी ना मिल पाए इसके लिए बाहर से कुंडी लगा दी। सुबह 8 बजे प्राइवेट बस स्टैंड के पास वाले स्थित मकान पर पहुंचे ईश्वरी प्रसाद ने दुकान का शटर उठा दिया लेकिन अंदर लगा शीशे का दरवाजा बंद था। उन्होंने समझा कि ऊपर उनका बेटा सीसीटीवी कैमरे में देख रहा होगा। बाद में आकर दुकान खोल लेगा। यह सोचते हुए वह वापस चले गए। सुबह 11 बजे तक फोन नहीं उठा तो रार्बट्सगंज में ही रह रहे साले सुनील कुमार सिंह, पिता ईश्वरी प्रसाद आदि ने आकर दरवाजे की कुंडी खोली तो अंदर का नजारा देख दंग रह गए। तत्काल मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। जानकारी पाकर पहुंचे इंस्पेक्टर सत्येंद्र कुमार राय सहित अन्य पुलिसकर्मी मौके पर पहुंच गए। सूचना पाते ही क्षेत्राधिकारी डॉ. चारू द्विवेदी भी मौके पर पहुंच गई। देर तक जांच पड़ताल का सिलसिला चलता रहा।

Tags:    

Similar News