Sonbhadra: दंपती हत्याकांड: साक्ष्य छिपाने को नदी किनारे जलाया खून लगा कपड़ा, कर्मनाशा नदी में फेंकी डीवीआर

Sonbhadra: बताते चलें कि हत्या के वक्त आरोपी लेन-देन के एवज में लिए जाने वाले ब्लैंक चेकों को भी व्यवसायी धर्मेंद्र के घर से उठा ले गए थे। उनकी प्लानिंग थी कि वह बाद में वह इसके जरिए पैसा वसूल लेंगे।

Update: 2024-08-19 09:36 GMT

Sonbhadra News (Pic: Newstrack)

Sonbhadra: जिला मुख्यालय पर बिल्डिंग मैटेरियल व्यवसायी और उसकी पत्नी का बेरहमी से कत्ल करने के बाद हत्यारों ने साक्ष्य छिपाने में कोई कसर नहीं छोड़ रखी थी। वारदात के बाद जहां, व्यवसायी के आवास से सीसीटीवी का डीवीआर उठा ले गए थे। वहीं, घटना के वक्त कपड़ों पर पड़े खून के छींटे किसी को न दिखने पाए, इसके लिए खून लगे कपड़े को आरोपियों ने घर जाते वक्त रास्ते में पड़ने वाली नदी किनारे जला दिया। वहीं, डीवीआर को पन्नूगंज थाना क्षेत्र के पकरहट स्थित पुलिया से कर्मनाशा नदी में फेंक दिया था, लेकिन घटनास्थल के पास के दूसरे सीसी टीवी कैमरे में आई धुंधली तस्वीर और उसके जरिए वारदात में शामिल बाइक की सामने आई पहचान ने पूरी पोल खोलकर रख दी।

वारदात के बाद शाहगंज के रास्ते भागे थे हत्यारे

बताते हैं कि वारदात के लिए जहां कुंदन पटेल और उसके साथी नकाबपोश की शक्ल में घर में घुसे थे। वहीं, वारदात के बाद, फरार होने के लिए कुंदन और उसके दोनों साथियों ने घोरावल रोड से होते हुए शाहगंज,-मधुपुर का रूट इस्तेमाल किया था। मधुपुर के बाद नौगढ़ एरिया होते हुए, पन्नूगंज थाना क्षेत्र में निकल गए थे। बताया जाता है कि पन्नूगंज पहुंचने के बाद सभी आरोपी पकरहट गांव के पास पहुंचे। वहां, कर्मनाशा नदी किनारे, जाकर पहले खून लगे पकड़ों को जलाया। इसके बाद पकरहट स्थित पुलिया से डीवीआर कर्मनाशा नदी में फेंक दी।


आरोपियों के पास से पाए गए इनके-इनके ब्लैंक चेक

बताते चलें कि हत्या के वक्त आरोपी लेन-देन के एवज में लिए जाने वाले ब्लैंक चेकों को भी व्यवसायी धर्मेंद्र के घर से उठा ले गए थे। उनकी प्लानिंग थी कि वह बाद में वह इसके जरिए पैसा वसूल लेंगे। बताते हैं कि आरोपियों के पास से पुलिस ने ऐसे कुल 32 ब्लैंक चेक बरामद किए हैं। इसमें अमित कुमार के नाम तीन चेक पीएनबी राबर्ट्सगंज, अक्षय के नाम दो चेक एचडीएफसी बैंक राबर्ट्सगंज, रविंद्र सिंह के नाम दो चेक इंडियन बैंक शाखा रामगढ़, पन्नूगंज, विजय सिंह के नाम दो चेक इंडियन बैंक शाखा ककराही, विकास सिंह के नाम तीन चेक एसबीआई राबर्टसगंज, लक्ष्मण के नाम दो चेक इंडियन बैंक शाखा शाहगंज, अजीत कुमार के नाम दो चेक एचडीएफसी बैंक शाखा राबर्ट्सगंज, उर्मिला देवी के नाम एक चेक यूनियन बैंक आफ इंडिया, शाखा दुद्धीचुआ, सिंगरौली, एक चेक इंडियन बैंक शाखा मड़िहान, मिर्जापुर का पाया गया।

 इनके-इनके नाम के भी पाए गए ब्लैंक चेक

इनके अलावा राजेश कुमार के नाम दो चेक इंडियन बैंक शाखा ककराही, धनंजय सिंह पटेल के नाम तीन चेक एसबीआई राबर्ट्सगंज, ओम साई इंटरप्राईजेज के नाम दो चेक इंडियन बैंक शाखा रावर्ट्सगंज, राहुल कुमार के नाम एक चेक पंजाब नेशनल बैंक शाखा राबर्ट्सगंज, परमपाल के नाम एक चेक सिंडिकेट बैंक शाखा बनबहुआर, धर्मेंद्र कुमार के नाम एक चेक शाखा एसबीआई राबर्ट्सगंज, परमपाल केशरी के नाम एक चेक इलाहाबाद बैंक शाखा खलियारी, मुहम्मद रेशाद के नाम एक चेक एसबीआई शाखा तिवारीपुर चंदौली, डीएस बिल्डिंग मैटेरियल एण्ड सप्लायर के नाम एक चेक एसबीआई शाखा राबर्ट्सगंज, मेसर्स पांडेय कैटर्स के नाम एक चेक यूको बैंक शाखा राबर्ट्सगंज।

Tags:    

Similar News