Sonbhadra News: रेलवे लाइन के बीच मिला ट्रेलर चालक का शव, मृतक के मोबाइल से दी गई पुलिस को सूचना

Sonbhadra News: कृष्णशिला रेलवे स्टेशन से जुड़ी रेलवे लाइनों के बीच मंगलवार की दोपहर बाद एक ट्रेलर चालक का क्षत-विक्षत हाल में शव पाए जाने से सनसनी फैल गई

Update: 2024-06-18 12:27 GMT

 मौके पर पहुँच कर मामले की तफ्तीश करती पुलिस। Photo- Newstrack 

Sonbhadra News: शक्तिनगर थाना क्षेत्र के बीना पुलिस चौकी क्षेत्र अंतर्गत कृष्णशिला रेलवे स्टेशन से जुड़ी रेलवे लाइनों के बीच मंगलवार की दोपहर बाद एक ट्रेलर चालक का क्षत-विक्षत हाल में शव पाए जाने से सनसनी फैल गई। शव के पड़े होने की सूचना किसी ने मृतक के मोबाइल से ही पुलिस को दी थी। मृतक किन हालातों में रेलवे ट्रैक पर पहुंचा और उसकी मौत कैसे हुई, इसको लेकर अभी स्थिति स्पष्ट नहीं हो सकी है। फ़िलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने के साथ ही, पुलिस ने घटना की हर पहलू से जांच शुरू कर दी है।

बताते चलें कि मंगलवार को दोपहर बाद 112 नंबर पर कॉल आई कि एक युवक का शव बीना क्षेत्र से गुजरने वाले रेलवे ट्रैक पर पड़ा हुआ है। बताई जगह पर पुलिस पहुंची तो शव को क्षत-विक्षत हाल में देख दंग रह गए। डायल किए गए नंबर के बारे में जब जाँच की गई तो सामने आया कि वह मृतक के पास से मिले मोबाइल का है। वहीं, आस-पास के लोगों को बुलाकर उसकी शिनाख्त कराई गई तो पता चला कि मृतक मनीष (30) पुत्र स्व. मुन्ना निवासी रामगढ़-सेमरिया, थाना चुरहट, सीधी, मध्य प्रदेश का रहने वाला है। वह, इस समय बीना में ही रहकर ट्रेलर चलाने का काम करता था। उसकी मौत कैसे हुई, वह किन हालातों में रेलवे ट्रैक पर आया इसको लेकर फ़िलहाल अभी तक स्थिति स्पष्ट नहीं हो सकी है। वहीं, पुलिस अपने स्तर से मामले की जांच में जुटी हुई है। 

बंद पड़ी पत्थर खदान में महिला का उतराता मिला शव

राबटर्सगंज कोतवाली क्षेत्र के सुकृत पुलिस चौकी अंतर्गत सुकृत गांव में फकीरान बस्ती के पास स्थित बंद पड़े खदान में भरे पानी में मंगलवार को एक महिला का शव उतराता पाए जाने से सनसनी फैल गई। ग्रामीणों का कहना था कि महिला दोपहर में नहाने के लिए गई हुई थी। उसी दौरान उसका किसी वजह से पांव फिसल गया और वह गहरे पानी में चली गई। साथ गई ननद के शोर मचाने पर जब तक ग्रामीण पहुंचे, तब तक डूबने के कारण महिला की मौत हो गई। वहीं, पुलिस ने शव को पीएम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया।

हाइवा ने जीप में मारी टक्कर, दंपत्ति सहित सात घायल

चोपन थाना क्षेत्र के चोपन कस्बे में वाराणसी-शक्तिनगर मार्ग पर सवारियों से भरी जीप को हाइवा ने टक्कर मार दी। इससे चालक जग्गन 50 वर्ष के साथ ही जीप सवार शंकर केशरी 40 वर्ष, उसकी पत्नी सीमा केशरी 38 वर्ष, उनकी बेटियां आकांक्षा केशरी 17 वर्ष, अनन्या केशरी 10 वर्ष, आसमानी केशरी 8 वर्ष और सोनी केशरी 23 वर्ष पुत्री राजेश केशरी घायल हो गईं। सभी का उपचार चोपन सीएचसी में कराया गया। सवारियों को लेकर जीप चोपन बस स्टैंड से ओबरा के लिए जा रही थी। कुछ दूर आगे बढ़ी, तभी तेज रफ्तार हाइवा ने टक्कर मार दी।

Tags:    

Similar News