Sonbhadra News: किशोरी का कुएं में मिला शव, दो दिन पहले हुई थी गायब

Sonbhadra News: चपकी गांव में बुधवार को एक किशोरी का शव, उसके घर से महज दो सौ मीटर दूर स्थित कुएं में उतराता पाए जाने से सनसनी फैल गई। युवती सोमवार की सुबह से घऱ से गायब थी।

Update: 2024-06-19 12:39 GMT

Image of Babhni Police Station (Pic:Newstrack)

Sonbhadra News: बभनी थाना क्षेत्र के चपकी गांव में बुधवार को एक किशोरी का शव, उसके घर से महज दो सौ मीटर दूर स्थित कुएं में उतराता पाए जाने से सनसनी फैल गई। बताया गया कि किसी बात को लेकर परिवार वालों ने तीन दिन पूर्व उसे डांट दिया था। इससे क्षुब्ध होकर सोमवार की सुबह, वह घर से गायब हो गई थी। उसके बाद से ही उसकी तलाश जारी थी। बुधवार को उसके घर से कुछ दूरी पर स्थित कुएं पर लोगों की नजर गई तो उसमें उसका शव उतराता देख सन्न रह गए। जानकारी पाकर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अंत्य परीक्षण के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र दुद्धी भेज दिया।

बताया जाता है कि बभनी थाना क्षेत्र के चपकी गांव निवासी महेंद्र की 15 वर्षीय पुत्री निर्मला गत सोमवार की सुबह परिवार वालों को बगैर कुछ बताए बाहर चली गई। घर के लोगों ने सोचा कि आस-पास कहीं गई होगी। जब वह देर तक नहीं लौटी तो उसकी तलाश शुरू कर दी गई। दो दिन की तलाश के बाद भी उसका कहीं पता नहीं चला। बुधवार को गांव के ही कुछ लोगों की नजर उसके घर से दो सौ मीटर की दूरी पर स्थित कुएं पर गई तो उसमें उसका शव उतराता देख लोग अवाक रह गए। परिवार के लोग भी यह देख सन्न रह गए। बताया जा रहा है कि रविवार की देर शाम परिवार के लोगों ने किसी बात को लेकर उसे डांट दिया था। उसी समय से वह क्षुब्ध चल रही थी। हालांकि मौत की सही वजह क्या है, यह अभी स्पष्ट नहीं हो सका है। पुलिस मौत का सही कारण जानने के लिए पीएम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है।

मार्केटिंग कंपनी में काम करने वाले युवक ने निगला जहर, मौत

 बीजपुर थाना क्षेत्र के पिंडारी गांव में मार्केटिंग कंपनी में काम करने वाले गौरीशंकर 25 वर्ष पुत्र रामबृक्ष ने किसी बात से क्षुब्ध होकर जहरीले पदार्थ का सेवन कर दिया। उपचार के लिए उसे एनटीपीसी रिहंद के धन्वंतरि चिकित्सालय लाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद ट्रामा सेंटर बैढन रिफर किया गया। वहां भी हालत नाजुक बने रहने पर परिवार के लोग उसे लेकर एक निजी हास्पीटल पहुंचे, जहां उपचार के दोरान उसकी मौत हो गई। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव को पीएम के लिए भेज दिया।

ग्रामीणों ने पकड़ा अवैध परिवहन, किया हंगामा 

बीजपुर थाना क्षेत्र के डोड़हर में जंगल के रास्ते किए जा रहे अवैध बालू परिवहन के लिए ग्रामीणों ने दो ट्रैक्टरों को पकड़ने के साथ ही जमकर हंगामा किया। वन विभाग के लोगों को सूचना भी दी लेकिन साइकल पर बालू लदी बोरी पर कार्रवाई कर सुर्खियां बटोरने वाले वन महकमे का कोई भी जिम्मेदार मौके पर पहुंचने की जरूरत नहीं समझ सका। मजबूरन नाराजगी जताते हुए, दो घंटे बाद ग्रामीणों ने पकडे़ गए ट्रैक्टरों को छोड़ दिया। इसको लेकर बुधवार को पूरे दिन तरह-तरह की चर्चा बनी रही।

Tags:    

Similar News