दोस्तों के साथ नहाने गए दो युवक रिहंद जलाशय में डूबे, एक का शव बरामद, दूसरे की तलाश जारी

Sonbhadra News: शक्तिनगर थाना क्षेत्र के कोटा गांव के पास रिहंद जलाशय स्थित बोट प्वाइंट पर दोस्तों के साथ नहाने गए दो युवक डूब गये।

Update: 2024-06-26 06:11 GMT

दोस्तों के साथ नहाने गए दो युवक रिहंद जलाशय में डूबे (न्यूजट्रैक)

Sonbhadra News: जिले के शक्तिनगर थाना क्षेत्र के कोटा गांव के पास रिहंद जलाशय स्थित बोट प्वाइंट पर दोस्तों के साथ नहाने गए दो युवकों के डूबने से कोहराम मच गया। सूचना पर वाराणसी से पहुंची एनडीआरएफ की टीम ने एक युवक का शव बरामद कर लिया। जबकि दूसरे की तलाश जारी है। घटना को लेकर परिजनों में कोहराम की स्थिति बनी हुई है।

बताते हैं कि संजय साकेत 33 वर्ष पुत्र स्व. हीरालाल साकेत, निवासी जैतपुर, प्रेमदास साकेत 30 वर्ष पुत्र रामस्वरूप साकेत निवासी जैतपुर, रवि साकेत 26 पुत्र स्व. राम लल्लू साकेत, निवासी जैतपुर, थाना विंध्यनगर, विनोद वर्मा 25 वर्ष पुत्र रामकेया साकेत निवासी बनौली, थाना विंध्यनगर सिंगरौली मंगलवार की शाम शक्तिनगर घूमने के लिए आए हुए थे। शक्ति नगर थाना क्षेत्र के रिहंद जलाशय स्थित कोटा बोट प्वाइंट पहुंचकर, जलाशय तट पर आपस में मिलकर पार्टी की। पार्टी के बाद संजय साकेत और प्रेम दास साकेत जलाशय में नहाने के लिए उतर गए।


बोट प्वाइंट के पास नहाते समय अचानक से तेज लहर आई और दोनों को आगोश में लेकर खींच ले गई। बाहर बैठे दोस्तों के शोर पर जब तक लोग पहुंचे तब तक दोनों जलाशय की गहराई में समा चुके थे। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने स्थानीय गोताखोरों की मदद से दोनों की तलाश कराई लेकिन कोई कामयाबी नहीं मिली। बुधवार की सुबह वाराणसी से पहुंचे एनडीआरएफ की टीम ने उनकी तलाश शुरू की। बोट प्वाइंट से कुछ दूर जाकर संजय साकेत का शव बरामद कर लिया गया। जबकि दूसरे की तलाश जारी है। संजय की दो-तीन साल पूर्व शादी हुई थी। उसे छह माह की एक बेटी भी है।

उधर, घटना की जानकारी परिजनों को जैसे ही मिली, कोहराम मच गया। रिहंद जलाशय पर पहुंचे परिवार के लोगों का रो-रोकर बुरा हाल था। मृतक के बड़े भाई राम अनुज की तरफ से पुलिस को घटना के बाबत तहरीर भी सौंप गए जिसमें रिहंद जलाशय में नहाते समय दोनों युवकों को लहरों की चपेट में आकर डूबने का जिक्र किया गया है। बरामद किए गए शव को कब्जे में लेने के साथ ही पुलिस, दूसरे युवक की हो रही तलाश पर नज़रें टिकाई हुई है। तलाशे जा रहे युवक के परिवारी जन भी किसी चमत्कार के उम्मीद में रिहंद जलाशय की तरफ टकटकी लगाए हुए हैं।

Tags:    

Similar News