Sonbhadra News: पुरानी रंजिश को लेकर बोला हमला, चार महिलाओं सहित नौ घायल

Sonbhadra News: गायघाट टोले मेें पुरानी रंजिश को लेकर जमकर खूरेंजी होने का मामला सामने आया है। एक पक्ष का आरोप है कि लाठी-डंडे और चाकू से बोले गए हमले में चार महिलाओं सहित नौ घायल हो गए।

Update: 2024-06-26 11:57 GMT

Sonbhadra News (Pic: Newstrack) 

Sonbhadra News: जुगैल थाना क्षेत्र के घटिहटा ग्राम पंचायत अंतर्गत गायघाट टोले मेें पुरानी रंजिश को लेकर जमकर खूरेंजी होने का मामला सामने आया है। एक पक्ष का आरोप है कि लाठी-डंडे और चाकू से बोले गए हमले में चार महिलाओं सहित नौ घायल हो गए। पांच की हालत गंभीर होने पर उपचार के लिए सीएचसी चोपन पहुंचाया गया। वारदात की सूचना दिए जाने के बावजूद, पुलिस के पहुंचने में देरी से खफा घायलों और उनके परिवारीजनों ने जमकर हंगामा किया। चोपन बैरियर पर कुछ देर के लिए वाराणसी-शक्तिनगर मार्ग पर जाम लगाकर हड़कंप मचा दिया। चोपन पुलिस ने आक्रोशितों को समझा-बुझाकर मामला शांत कराया और चोपन सीएचसी में उनका उपचार कराया। उधर, मामले की गंभीरता को देखते हुए, जुगैल पुलिस ने, प्रकरण में आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज करने के साथ ही, उनकी तलाश शुरू कर दी गई है।

चोपन सीएचसी में उपचार के लिए पहुंचे जुगैल थाना क्षेत्र के घटिहटा ग्राम पंचायत निवासी मुन्ना, उसका पुत्र कमलेश 22 वर्ष, विमलेश 24 वर्ष, रितेश 20 वर्ष, पत्नी शकुन्तला 46 वर्ष और शिवम 21 वर्ष ने आरोप लगाया कि गांव के ही प्रदीप सिंह से पुराना विवाद चल रहा था। इसी बात को लेकर मंगलवार की देर रात प्रदीप सिंह, रोहित, अमन, गजाधर मनौजिया, मुन्ना कनौजिया सहित 10 लोगों ने लाठी-डंडा, चाकू लेकर उन पर हमला बोल दिया। नकाबपोश की शक्ल में घर में घुसकर मारपीट की गई। अचानक बोले गए हमलें में परिवार के चार महिलाओं सहित नौ घायल हो गए। उनका आरोप था कि 112 नंबर डायल करने पर भी पुलिस नहीं पहुंची। कई बार कॉल करने पर एंबुलेंस की सुविधा मिली जिसके जरिए सभी घायल चोपन सीएचसी पहुंचे लेकिन वहां भी उपचार में उदासीनता की स्थिति के चलते हाइवे पर उतरकर आवाज उठानी पड़ी।

मामला दर्ज कर आरोपियों की हो रही तलाश: सीओ

क्षेत्राधिकारी ओबरा हर्ष पांडेय ने बताया कि प्रकरण में घायल पक्ष ने मारपीट करने वाले पक्ष पर संगठित होकर हमला बोलने का आरोप लगाया है। लगाए गए आरोपों के क्रम में जुगैल पुलिस केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है। सभी घायलों का उपचार चोपन सीएचसी में कराया गया है और उनकी हालत खतरे से बाहर है। जल्द ही सभी आरोपी गिरफ्तार कर लिए जाएंगे।

Tags:    

Similar News