Sonbhadra: मनबढ़ युवकों ने बाइक सवार पर बोला हमला, किया घायल, नौ पर केस

Sonbhadra News: जनपद में एक बाइक सवार युवक पर सरेराह लाठी-डंडे और धारदार हथियार से हमला बोलने का मामला प्रकाश में आया है। घायल युवक को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Update: 2024-06-27 14:44 GMT

Sonbhadra News (Pic:Newstrack)

Sonbhadra News: ओबरा थाना क्षेत्र के सेक्टर नौ एरिया में न्यू कालोनी वाले हिस्से में एक बाइक सवार युवक पर सरेराह लाठी-डंडे और धारदार हथियार से हमला बोलने का मामला प्रकाश में आया है। घायल युवक को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। ओबरा पुलिस ने, पीड़ित के पिता की तहरीर पर आठ नामजद और शेष अज्ञात के खिलाफ धारा 34, 232, 506 आईपीसी के तहत केस दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

चोपन थाना क्षेत्र के प्रीतनगर के रहने वाले कमलकिशोर सिंह ने ओबरा पुलिस को दी तहरीर में बताया है कि उनका पुत्र सौरभ सिंह किसी काम से ओबरा गया हुआ था। वह चोपन के लिए वापस हो रहा था। उसी दौरान सेक्टर नौ के न्यू कालोनी वाली एरिया में उस पर हमला बोल दिया गया। आरोप है कि 15 से 20 की संख्या में लड़को के झुंड ने उसे अचानक रोककर उसके सिर पर धारदार हथियार से वार कर दिया जिससे वह लहूलुहान होकर वहीं गिर पडा। इसके बाद उसकी लाठी डंडे से भी बेरहमी से पिटाई की गई, जिससे सौरभ के सिर, पैर सहित शरीर के अन्य हिस्सों में गंभीर चोट आई।

किसी और को ढूंढ रहे थे आरोपी, अचानक बोल दिया हमला

इस घटना का एक दूसरा बड़ा पहलू सामने आया है। बताते हैं कि आरोपियों का झुंड हमला बोलने के लिए किसी और लड़के को ढूंढ़ रहा था। उसी दौरान अचानक से सौरभ उनके सामने आ गया। दूर से कद-काठी समान दिखने के कारण, वह जैसे ही नजदीकी पहुंचा हमला बोल दिया गया। सौरभ अपनी सफाई में कुछ कह पाता। इसस पहले आरोपी उसे गंभीर रूप से घायल कर, निकल लिए।

इनके खिलाफ दर्ज किया गया केस

पुलिस को दी गई तहरीर में आयुष पाठक, अनिकेत राय, मनीष दूबे, राजू यादव, विजेश यादव, सुरज कुमार, अभय गुप्ता, गोविंद गुप्ता और उनके साथियों जिनकी कुल संख्या 15 से 20 बताई जा रही है, पर मारपीट और जानलेवा हमला बोलने का आरोप लगाया गया है। तहरीर में यह भी दावा किया गया है जब घायल के पिता कमल किशोर सिंह ने आरोपी आयुष पाठक के पिता से फोन के जरिए वार्ता की तो उनके द्वारा कहा गया कि आरोपी किसी और लड़के को मारने गये थे गलती से उनके लड़के को मार दिए। आरोपियों पर जान से मारने की धमकी दिए जाने का भी आरोप लगाया गया है। पुलिस के मुताबिक दी गई तहरीर के आधार पर आईपीसी की संबंधित धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया गया है। प्रकरण की छानबीन की जा रही है।

अश्लील मैसेज पर जताया एतराज तो दी जान से मारने की धमकी 

सोनभद्र वन प्रभाग के राबर्ट्सगंज रेंज में तैनात एक वनकर्मी के मोबाइल पर अश्लील मैसेज भेजने और एतराज जताने पर धमकी दिए जाने का मामला प्रकाश में आया है। राबटर्सगंज कोतवाली पुलिस ने धारा 507 आईपीसी और आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर प्रकरण की छानबीन शुरू कर दी है।

Tags:    

Similar News