Sonbhadra: सेंगोल पर संग्राम: बसपा का सपा पर हमला, जनहित के मुद्दों पर खामोश हो जाती है जुबान

Sonbhadra News: जिलाध्यक्ष बी सागर ने पार्टी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को पूर्व मुख्यमंत्री/पार्टी सुप्रीमो मायावती की ओर से, सपा की तरफ से सेंगोल पर किए गए कथन पर जताई गई आपत्ति की जानकादी दी।

Update: 2024-06-28 15:30 GMT

 Sonbhadra News (Pic: Newstrack)

Sonbhadra News: संसद में सेंगोल की मौजूदगी को लेकर बनी सियासी संग्राम की स्थिति के बीच, बसपा की स्थानीय इकाई ने भी सपा पर करारा हमला बोला है। सपा के इस कृत्य को जनता का मुद्दों से ध्यान भटकाने की करतूत बताते हुए, जिला इकाई का कहना है कि जनहित के मुद्दों पर अक्सर सपा के लोगों की जुबान खामोश पड़ी रहती है। शुक्रवार को दोपहर बाद हुई जिला स्तरीय बैठक में जिलाध्यक्ष बी सागर ने पार्टी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को पूर्व मुख्यमंत्री/पार्टी सुप्रीमो मायावती की ओर से, सपा की तरफ से सेंगोल पर किए गए कथन पर जताई गई आपत्ति की जानकादी दी।

उन्होंने कहा कि सेंगोल को संसद में लगाना है या नहीं लगाया है। इस मसले बोलने की बजाय, सपा के लिए बेहतर होता कि वह, देश के कमजोरी एवं उपेक्षित वर्ग के हितों और जनहित के मुद्दों को लेकर आवाज उठाती। इस मसले पर केंद्र सरकार को घेरती लेकिन ऐसा नहीं किया जा रहा।

जनहित के मुद्दों पर अधिकांशतया सपा रहती है चुप: बीएसपी

सपा के रीति-नीति पर सवाल उठाते हुए कि यह पार्टी अधिकांशतः ऐसे मुद्दों पर चुप ही रहती है। सरकार में रहने के दौरान सपा की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाते हुए कहा कि सपा जब भी सत्ता में आती है तो कमजोर वर्गों के विरुद्ध फैसले लेती है। उनके महापुरुषों की उपेक्षा करती है। कार्यकर्ताओं से अपील की कि वह सपा के हथकंडों से सावधान रहें और जनता को जागरूक करने का काम करें।

आपसी भाईचारा बनाकर संगठन को बनाएं मजबूत

सेक्टर इंचार्ज डा. ओपी मौर्या ने कार्यकर्ताओं से आपस में भाईचारा बनाकर संगठन को मजबूत बनाने का आह्वान किया। कहा कि समाज के दर्द को सिर्फ बहन मायावती ने समझा और अपने मुख्यमंत्री कार्यकाल में वंचित-पिछड़े, शोषित समाज को मुख्य धारा में लाने का काम किया। इस दौरान पन्नालाल जिला प्रभारी, कमलेश गोंड जिला प्रभारी, अविनाश शुक्ला जिला उपाध्यक्ष एवं पूर्व प्रत्याशी बसपा, डा. रामावतार चौहान जिला महासचिव, फूल मोहम्मद जिला कोषाध्यक्ष, जमुना कुमार चौधरी, राजकुमार वर्मा, अमन मौर्य जिला सचिव, बलवंत रंगीला जिला मीडिया प्रभारी, अवधेश विश्वकर्मा, परमेश्वर भारती, बाबूराम प्रजापति, भगवानदास भारती, संजय ठाकुर, अनीश भारती, मुन्नालाल भारती, मनोज कुशवाहा, परमेश्वर भारती, अली हैदर, नीरज श्रीवास्तव जिला पंचायत सदस्य, कृष्ण कुमार गिरी उर्फ टाम बाबा, शैलेश शर्मा, रामलखन देहाती, रमाकांत पाल, देवीशरण भारती, कलिंदर जायसवाल, प्रदीप पांडेय आदि मौजूद रहे।

Tags:    

Similar News