Sonbhadra News: रहस्यमय हाल में स्नातक की छात्रा लापता, परिजनों ने लगाया अपहरण का आरोप, छानबीन में जुटी पुलिस

Sonbhadra News: काफी तलाश के बाद भी उसका कहीं पता न चलने पर, प्रकरण के लगभग 14 दिन बाद पुलिस को तहरीर दी गई। मामले में जांच जारी है।

Update: 2024-09-05 14:38 GMT

Sonbhadra News (Pic: Newstrack)

Sonbhadra News: राबटर्सगंज कोतवाली क्षेत्र के राबटर्सगंज कस्बे से एक स्नातक छात्रा को रहस्यमय हाल में लापता होने का मामला सामने आया है। परिजनों ने मोहल्ले के ही युवक और उसके परिवार वालों पर अपहरण लगाते हुए पुलिस को तहरीर दी है। छात्रा के लापता होने के 14 दिन बाद दी गई तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर पुलिस प्रकरण की छानबीन और अपहृत बताई जा रही छात्रा की तलाश में जुटी हुई है। 

कॉपी लेने के लिए निकली छात्रा का नहीं चला पता

पीड़िता के पिता ने पुलिस को दी तहरीर में बताया है कि उसकी 21 वर्षीय पुत्री बीए की छात्रा है। गत 20 अगस्त की शाम छह बजे वह घर से कापी खरीदने की बात कहकर निकली थी। उसके बाद से अब तक उसका पता नहीं लग पाया है। काफी तलाश के बाद भी उसका कहीं पता न चलने पर, प्रकरण के लगभग 14 दिन बाद पुलिस को तहरीर दी गई। तहरीर में अपहरण का आरोप लगाते हुए कहा गया है कि बनारसी पाली हास्पीटल के बगल में रहने वाले कथित पवन मौर्या नामक व्यक्ति से उसका गत पांच जुलाई 2024 को विवाद हुआ था, जिस पर उसे देख लेने की धमकी दी गई थी। तहरीर में दावा किया गया है कि विवाद वाले मसले को लेकर पुलिस की तरफ से कार्रवाई भी की गई थी, जिसकी खुन्नस को लेकर, बिटिया के अपहरण का संदेह जताया गया है।

पीड़िता के सकुशल बरामदगी की लगाई गई गुहार

तहरीर में आरोप लगाया गया है कि छात्रा के गायब होने के पीछे सोनभद्र नगर पालिका क्षेत्र के वार्ड एक निवासी कथित पवन मौर्या और उसके परिवार वालों का हाथ होने की पूरी संभावना है। पुलिस को दी तहरीर में, पीड़िता को आरोपी के चंगुल से छुड़ाने की गुहार लगाई गई है। राबटर्सगंज कोतवाली पुलिस के मुताबिक प्रकरण में भारतीय न्याय संहिता की धारा 87 और एससी-एसटी एक्ट की धारा 3(2)(वी) के तहत मामला दर्ज किया गया है। प्रकरण की छानबीन की जा रही है। 

Tags:    

Similar News