Sonbhadra News: रफ्तार का कहरः हाइवे पर भीषण हादसा, एक की मौत, 8 घायल

Sonbhadra News: कलवारी-खलियारी राजमार्ग पर हुए सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गयी। वहीं, मां-बेटे सहित आठ लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

Update: 2023-10-29 10:07 GMT

सोनभद्र में सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत (सोशल मीडिया)

Sonbhadra News: कलवारी-खलियारी राजमार्ग पर रफ्तार की कहर ने रविवार को एक युवक की जिंदगी खत्म कर दी। वहीं, मां-बेटे सहित आठ लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिनमें दो की हालत नाजुक बताई जा रही है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हादसे को लेकर मौके पर अफरातफरी मची रही।

रविवार दोपहर एक आटो सवारियों को लकर खलियारी की तरफ से रामगढ़ बाजार के लिए और दूसरी आटो रामगढ़ बाजार से सवारी लेकर खलियारी की तरफ जा रही थी। जैसे ही दोनों आटो भवानीगांव के पास पहुंची, रफ्तार तेज होने तथा टू लेन सड़क पर सड़क के दोनों लेन के बीच डिवाइडर न होने के चलते दोनों में सीधी भिड़ंत हो गई। इससे दोनों आटो पर सवार नौ यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना के बाद जहां अफरातफरी मच गई।

घायलों की चीख-पुकार पर पहुंचे ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। हादसे में घायल आर्य कुमार (40) वर्ष पुत्र जयराम, जोखू प्रसाद (48) वर्ष पुत्र टेंगरी, मंजू देवी (40) पत्नी तुलसी राम, पूजा (30) पत्नी चंदन चेरो, मनीषा विश्वकर्मा (30) पत्नी सुनील विश्वकर्मा, उसका पांच वर्षीय बेटा कृष्णा विश्वकर्मा, आत्मा खातून (60) पत्नी रहमत अली, विजय बहादुर (58) पुत्र फेकन को पुलिस ने उपचार के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र चतरा पहुंचाया। चिकित्सकों ने उपचार के दौरान आर्य कुमार विश्वकर्मा को मृत घोषित कर दिया। वहीं जोखू प्रसाद और विजय बहादुर की हालत नाजुक बनी हुई है।

चाचा के साथ रिश्तेदारी में जा रहा था मृतक

बताते हैं कि शाहगंज थाना क्षेत्र के उसरी कला निवासी आर्य कुमार अपने चाचा जोखू प्रसाद के साथ एक आटो में बैठकर वैनी क्षेत्र स्थित रिश्तेदारी में जा रहा था। हादसे के वक्त एक आटो में वहीं दोनों थे। जबकि शेष घायल वैनी की तरफ से आ रही आटो में सवार थे। हादसे में जहां आर्य की मौत हो गई। वहीं उसके चाचा जोखू की भी हालत काफी गंभीर बनी हुई है।

Tags:    

Similar News