Sonbhadra News: अस्पताल कर्मियों ने बुजुर्ग को लात-घूसों से पीटा, VEDIO वायरल, शहर के प्रतिष्ठित अस्पताल का मामला

Sonbhadra News: बुजुर्ग ने तेज आवाज में बात की तो यह कर्मियों को नागवार गुजरा और उन्होंने बुजुर्ग की लात-घूसों से पिटाई कर दी। पिटाई तब तक की गई जब तक गेटमैन ने बुजुर्ग को परिसर से बाहर नहीं निकाल दिया।

Update: 2023-10-14 09:51 GMT

Sonbhadra sai hospital (Pic: Newstrack)

Sonbhadra News: जिला मुख्यालय स्थित एक प्रतिष्ठित अस्पताल में एक बुजुर्ग की लात-घूसों से पिटाई का मामला सामने आने के बाद हड़कंप मच गया है। मामला शुक्रवार का बताया जा रहा है। घटना को लेकर एक वीडियो भी वायरल हो रहा है हालांकि इस मामले में अभी पुलिस को कोई तहरीर नहीं मिली है। बताया जा रहा है कि पीड़ित को उपचार के लिए वाराणसी ले जाया गया है। वहां से लौटने के बाद परिजन इस मामले में पुलिस को तहरीर सौंप सकते हैं।

बुजुर्ग की लात-घूसों से पिटाई कर दी

बताते चलें कि शनिवार को एक अस्पताल में बुजुर्ग की पिटाई का वीडियो वायरल हुआ तो हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि एक बुजुर्ग हॉस्पिटल में इलाज के लिए आया हुआ था। वहां पैसे के लेनदेन के मसले पर अस्पताल कर्मियों से विवाद हो गया। लोगों की मानें तो बुजुर्ग ने तेज आवाज में बात की तो यह कर्मियों को नागवार गुजरा और उन्होंने बुजुर्ग की लात-घूसों से पिटाई कर दी। यह पिटाई तब तक की गई जब तक गेटमैन ने बुजुर्ग को परिसर से बाहर नहीं निकाल दिया। शुक्रवार को बताई जा रही कथित पिटाई का वीडियो शनिवार को सोशल मीडिया हैंडल पर वायरल हुआ तो हड़कंप मच गया। वायरल वीडियो में प्रतिष्ठित अस्पताल का दर्जा रखने वाले साईं हॉस्पिटल की वॉल पेंटिंग दिखी तो लोग अवाक रह गए। वायरल वीडियो के आधार पर लोगों की तरफ से दावा किया जा रहा है कि यह वीडियो साईं हॉस्पिटल परिसर का है।

उपचार के दौरान अस्पताल की देनदारी को लेकर कोई विवाद हुआ था

उधर, वायरल वीडियो संज्ञान में आने के बाद राबर्ट्सगंज कोतवाली पुलिस ने भी अपने स्तर से मामले की छानबीन की तो पता चला कि उपचार के दौरान अस्पताल की देनदारी को लेकर कोई विवाद हुआ था जिससे खफा कर्मियों ने बुजुर्ग की पिटाई कर दी। हालांकि इस मामले में समाचार दिए जाने तक पुलिस को कोई तहरीर नहीं मिल पाई थी इसलिए पुलिस की तरफ से कोई कार्रवाई अभी नहीं हो पाई है। बताया जा रहा है कि पीड़ित को उपचार के लिए वाराणसी ले जाया गया है। इस कारण पुलिस से पीड़ित पक्ष की मुलाकात नहीं हो पाई। वायरल हो रहे वीडियो की सत्यता और बताई जा रही घटना के बारे में जानने के लिए कथित साईं हॉस्पिटल के संचालक-चिकित्सक का दर्जा रखने वाले डॉक्टर से उनके सेलफोन पर संपर्क साधा गया लेकिन न तो कॉल रिसीव हुई, न ही मैसेज का ही कोई उत्तर मिला। इस कारण इस मामले में अस्पताल प्रबंधन का पक्ष सामने नहीं आ सका। वहीं, एक प्रतिष्ठित अस्पताल में बुजुर्ग मरीज के साथ इस तरह की अमानवीय करतूत को लेकर तरह-तरह की चर्चा बनी रही।

Tags:    

Similar News