Sonbhadra News: पत्नी की हत्या करने वाला गिरफ्तार, दंपत्ति ने साथ बैठकर पी थी शराब, हुआ विवाद तो पति ने कर दिया कत्ल

Sonbhadra News: पूछताछ के बाद आरोपी के खिलाफ गैर इरादतन हत्या के मामले में कार्रवाई करते हुए धारा 105 बीएनएस के तहत चालान कर दिया गया।

Update:2024-10-08 19:48 IST

पत्नी की हत्या करने वाला गिरफ्तार  (photo: social media )

Sonbhadra News:  शराब के नशे में धुत होकर पति-पत्नी दोनों के बीच हुआ विवाद और इस दौरान पति द्वारा लाठी से पीट-पीटकर पत्नी की ली गई जान। इस मामले में मंगलवार को पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। अनपरा पुलिस ने आरोपी को मंगलवार की पूर्वान्ह उसके ही गांव कुलडोमरी में दबिश देकर आला कत्ल के साथ गिरफ्तार किया। पूछताछ के बाद आरोपी के खिलाफ गैर इरादतन हत्या के मामले में कार्रवाई करते हुए धारा 105 बीएनएस के तहत चालान कर दिया गया।

बताते चलें कि सोमवार को जिस तरीके से हत्या की वारदात सामने आई उसने हर किसी को अवाक करके रख दिया था। पुलिस के मुताबिक रविवार की रात 10 बजे के करीब विनोद बैगा पुत्र स्व. राम गोविंद बैगा और उसकी पत्नी सोनामती देवी ने साथ बैठकर शराब पी। नशे में धुत होने के बाद, दोनों में किसी बात को लेकर विवाद शुरू हो गया। शोर सुनकर पास-पड़ोस के लोग मौके पर पहुंचे और मामले को शांत करने की कोशिश भी की लेकिन अचानक से विनोद बैगा पुत्र स्व. रामगोविंद बैगा निवासी कुलडोमरी टोला लुतिझरिया थाना अनपरा खासा उग्र हो उठा और घर में रखी लाठी उठाकर पत्नी की बेरहमी से पिटाई शुरू कर दी। पिटने से पत्नी की हालत मरणासन्न वाली हो गई तब उसे छोड़कर पति भाग निकला। पूरी रात पत्नी दर्द से तड़पती रही लेकिन कहीं से उसे कोई मदद नहीं मिल पाई। सोमवार की सुबह लोग पहुंचे तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।

गांव में ही दबिश देकर आरोपी को किया गया गिरफ्तार

पुलिस के मुताबिक मृतका सोनमती के पिता छोटई बैगा निवासी मकरा मड़ईया टोला लर्धिहवा थाना पिपरी की तहरीर पर धारा 105 BNS के तहत मामला दर्ज किया गया। मिली सूचना के आधार पर मंगलवार की सुबह-सुबह 10.15 बजे दबिश देकर आरोपी विनोद बैगा 40 वर्ष को घटना में प्रयुक्त लाठी के साथ गिरफ्तार कर लिया गया। प्रभारी निरीक्षक पंकज पांडेय की अगुवाई वाली टीम ने आरोपी की गिरफ्तारी की।

Tags:    

Similar News