Sonbhadra News: कंगना रनौत सहित चार भाजपा नेत्रियों पर अभद्र टिप्पणी पड़ी महंगी, केस दर्ज

Sonbhadra News: सांसद कंगना रनौत, पूर्व मंत्री स्मृति ईरानी, नवनीत राणा और माधवी लता को लेकर की गई टिप्पणियों का संज्ञान लेते हुए कार्रवाई की मांग की गई।

Update: 2024-09-01 08:06 GMT

Sonbhadra News (Pic: Newstrack)

Sonbhadra News: पश्चिम बंगाल के खड्गपुर में रहकर नौकरी करने वाले सोनभद्र निवासी एक युवक को मंडी सांसद कंगना रनौत सहित चार भाजपा नेत्रियों को लेकर अभद्र टिप्पणी महंगी पड़ी है। इसको लेकर की गई शिकायत को दृष्टिगत रखते हुए शक्तिनगर पुलिस ने संबंधित युवक के खिलाफ आईटी एक्ट के तहत केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

यह बताया जा रहा पूरा माजरा

कुछ लोगों ने शनिवार को ट्वीटर के जरिए सोनभद्र पुलिस सहित अन्य से शिकायत की कि शक्तिनगर का रहने वाला तस्लीम अंसारी निवासी युवक, जो पश्चिम बंगाल के खड्गपुर में रहकर रेलवे वर्कशाप में काम करता है की तरफ से सोशल मीडिया पर भाजपा नेत्रियों के खिलाफ टिप्पणी की जा रही है। सांसद कंगना रनौत, पूर्व मंत्री स्मृति ईरानी, नवनीत राणा और माधवी लता को लेकर की गई टिप्पणियों का संज्ञान लेते हुए कार्रवाई की मांग की गई। यह भी आरोप लगाया गया कि उक्त युवक, पीएम और सीएम के खिलाफ भी अमर्यादित टिप्पणियां करता रहा है।

पुलिस ने लिया मामले का संज्ञान, केस दर्ज

ट्वीट के जवाब में पुलिस प्रवक्ता की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक शक्तिनगर थाना क्षेत्र के प्रेमनगर निवासी तस्लीम अंसारी पुत्र मंसूर अंसारी ने 31 अगस्त 2024 को अपने सोशल मीडिया हैंडल पर भाजा नेत्रियों के लिए आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। प्रकरण को तत्काल संज्ञान लेते हुए शक्तिनगर पुलिस ने केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।


फेसबुक से दोस्ती, फिर शादी, अब हो रही हाथापाई

चोपन थाना क्षेत्र के डाला स्थित वैष्णा मंदिर पर दर्शन के लिए पहुंचे कथित पति-पत्नी के बीच हाथापाई का मसला रविवार को सुर्खियों में बना रहा। बताया गया कि बभनी थाना क्षेत्र के महुआदोमर गांव निवासी युवक की, पश्चिम बंगाल के दमदम एयरपोर्ट क्षेत्र की रहने वाली युवती से पांच वर्ष पूर्व फेसबुक के माध्यम से प्रेम संबंध स्थापित हुआ था। पिछले चार वर्षों से वह पति-पत्नी के रूप में रह भी रहे हैं। शनिवार की देर शाम दोनों वैष्णो मंदिर पर दर्शन के लिए पहुंचे थे। मंदिर में दर्शन के बाद दोनों जैसे ही बाहर सड़क पर आए और उनके बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। बीच सड़क हाथापाई करते देख कुछ लोगों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। पहुंची पुलिस ने, पूछताछ करने के बाद, उन्हें समझा-बुझाकर बभनी भेज दिया। 

Tags:    

Similar News