Sonbhadra News: नकाबपोशों ने सहायक स्टेशन मास्टर पर चाकू से बोला हमला, घर में घुसकर की वारदात

Sonbhadra News: कुछ लोग स्टेशन मास्टर के आवास पर पहुंचे और दरवाजा खटखटाया। जैसे ही उन्होंने दरवाजा खोला, छह-सात की संख्या में नकाबपोशों ने हमला बोल दिया।

Update: 2024-08-12 14:20 GMT

पीड़ित सहायक स्टेशन मास्टर (Pic: Newstrack)

Sonbhadra News: पिपरी थाना क्षेत्र के रेणुकूट रेलवे स्टेशन परिसर स्थित आवास में घुसे नकाबपोशों ने सहायक स्टेशन मास्टर पर हमला बोलकर हड़कंप मचा दिया। उनकी बेरहमी से पिटाई करने के साथ ही, उन पर चाकू से वार कर किए जिससे वह घायल हो गए। आरोप है कि कमरे में रखी नकदी भी बदमाशों ने लूट ली। नकाबपोशों की संख्या सात बताई जा रही है। पुलिस मामला दर्ज कर छानबीन में जुटी हुई है।

स्टेशन मास्टर पर हमला

घटना रविवार देर रात की बताई जा रही है। बताते हैं कि रात 11 बजे के लगभग सहायक स्टेशन मास्टर विजय यादव अपने आवास में अकेले थे। उसी समय कुछ लोग उनके आवास पर पहुंचे और दरवाजा खटखटाया। जैसे ही उन्होंने दरवाजा खोला, छह-सात की संख्या में नकाबपोशों ने हमला बोल दिया। इसस वह वहीं गिर गए। पहले उनकी लात-घूसे से पिटाई की गई। इसके बाद उन पर चाकू से हमला किया गया जिससे उनका बायां हाथ जख्मी हो गया।

हमला और लूट के बाद आरोपी फरार

हमला बोलने के बाद बदमाश, कमरे में रखा 3500 रुपये नकद लूट कर वहां से फरार हो गए। जैसे ही पुलिस को वारदात की सूचना मिली हड़कंप मच गया। रात में ही पहुंची पुलिस ने स्टेशन मास्टर से घटना की जानकारी लेने के साथ ही, बदमाशों की तलाश की लेकिन कोई कामयाबी नहीं मिली। सोमवार को पीड़ित की तहरीर पर मामला दर्ज करने के साथ ही, बदमाशों की तलाश होती रही। हालांकि समाचार दिए जाने तक पुलिस को कोई खास कामयाबी नहीं मिल पाई थी।

हमले के तरीके से उड़ाए होश

राबटर्सगंज कोतवाली क्षेत्र में दरवाजा खटखटाकर खोलवाने और दरवाजा खोलते ही हमला बोलकर पति-पत्नी को मौत के घाट उतारने की घटना का अभी खुलासा भी नहीं हो पाया है कि इस बीच करीब-करीब उसी अंदाज में रेणुकूट में सहायक स्टेशन मास्टर पर हमला बोलने के मामले ने पुलिस की भी नींद उड़ा दी है। पुलिस का कहना कि प्रकरण में मामला दर्ज कर बदमाशों की तलाश जारी है। 

Tags:    

Similar News