Sonbhadra News: हाइवे पर दर्दनाक हादसे का जवाबदेह गिरफ्तार, अनियंत्रित ट्रेलर से कुचलकर तीन की हो गई थी मौत

Sonbhadra News: अनियंत्रित ट्रेलर का मकान में जा घुसने और इससे कुचलकर मासूम भाई बहन और एक युवक की मौत मामले में, हादसा करने वाले चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Update:2024-10-04 20:10 IST

हाइवे पर दर्दनाक हादसे का जवाबदेह गिरफ्तार, अनियंत्रित ट्रेलर से कुचलकर तीन की हो गई थी मौत: Photo- Newstrack

Sonbhadra News: सोनभद्र के चोपन थाना क्षेत्र के सलखन में ट्रेलर अनियंत्रित होकर वाराणसी-शक्तिनगर मार्ग किनारे स्थित मकान में जा घुसने और इससे कुचलकर मासूम भाई बहन और एक युवक की मौत मामले में, हादसा करने वाले चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस का दावा है कि हादसे के वक्त चालक नशे में था। पूछताछ के बाद आरोपी का शुक्रवार की दोपहर बाद धारा 105, 324(4),125(2) बीएनएस के तहत न्यायालय के लिए चालान कर दिया गया।

नशे की हालत में चालक ने दिया घटना को अंजाम

बताते चलें कि बृहस्पतिवार की देर शाम चोपन थाना क्षेत्र के सलखन में राबटर्सगंज से चोपन की तरफ जा रहा ट्रेलर अनियंत्रित होकर वाराणसी-शक्तिनगर राजमार्ग किनारे स्थित मकान की दिवार तोड़ते हुए अंदर जा घुसा था। इस दौरान दरवाजे पर खेल रहे बिंदू जायसवाल के छह वर्षीय पुत्र बिंदू और चार वर्षीय पुत्री जान्हवी की मौत हो गई थी। वहीं, पड़ोस में रहने वाले अंशू भारती उर्फ अन्नू 27 वर्ष पुत्र स्व. शंकर ने भी हादसे की चपेट में आकर दम तोड़ दिया था।

घटना में बिंदू जायसवाल भी घायल हो गया था जिसे उपचार के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया था। घटना के बाद जहां मौके पर देर तक अफरातफरी, चीख-पुकार की स्थिति बनी रही। वहीं, सड़क सुरक्षा के विशेष पखवाड़े के पहले ही दिन हुए दर्दनाक हादसे परिवहन-यातायात से जुड़े लोगों की नींद उड़ा दी। मामले में कड़ी कार्रवाई के साथ ही, वाहनों के रफ्तार पर अंकुश की मांग उठाई गई। क्षेत्राधिकारी डा. चारू द्विवेदी के मुताबिक नशे की हालत में चालक की तरफ से घटना को अंजाम दिया गया।

मामले में की जा रही कड़ी कार्रवाई: एएसपी

पुलिस प्रवक्ता के मुताबिक घटना को लेकर चोपन थाने में धारा 105, 324(4),125(2) बीएनएस के तहत केस दर्ज किया गया और सलखन चौराहे के पास से शुक्रवार को आरोपी चालक महेन्द्र सिंह पुत्र अमरजीत सिंह निवासी ग्राम कुरूस्ती कलां पोस्ट दमपुर थाना मलवा जिला फतेहपुर को गिरफ्तार कर लिया गया। गिरफ्तारी करने वाली टीम में प्रभारी निरीक्षक विजय कुमार चौरसिया, एसआई सुरेश चंद्र द्विवेदी चौकी प्रभारी गुरमा, कांस्टेबल सत्यम सरोज, कृष्ण कुमार शामिल रहे। अपर पुलिस अधीक्षक मुख्यालय कालू सिंह ने बताया कि मामले में कड़ी कार्रवाई की जा रही है।

Tags:    

Similar News