Sonbhadra: अरविंद हत्याकांड पर बढ़ी सियासी गर्माहट, दंपति सहित 9 के खिलाफ लगाया गया हत्या का आरोप

Sonbhadra News: हत्या की जानकारी पाकर पहुंचे सपा के राष्ट्रीय सचिव अविनाश कुशवाहा, जिलाध्यक्ष राम निहोर यादव, पूर्व जिलाध्यक्ष संजय यादव ने घटनास्थल पर पहुंच कर मृतक के परिजनों से मुलाकात की

Update: 2024-07-18 09:21 GMT

Sonbhadra News (Pic: Newstrack)

Sonbhadra News: अरविंद हत्याकांड को लेकर सियासी गर्माहट बढ़नी शुरू हो गई है। हत्या की जानकारी पाकर पहुंचे सपा नेताओं ने परिजनों के साथ खड़े होने का ढांढस बंधाया। वहीं, पुलिस से मामले में कड़ी कार्रवाई करने की मांग की। प्रकरण को लेकर घंटों चली पंचायत के बाद, मामले में सभी नामजद आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई का भरोसा देने पर नाराजगी जता रहे लोग किसी तरह शांत हुए। प्रकरण में मृतक के पिता की तरफ से दंपती सहित 9 के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी गई है। इसके आधार पर पुलिस ने मामले की छानबीन- जांच शुरू कर दी है।

IAS Divya Mittal: IAS दिव्या मित्तल सुर्खियों में, पहले ही अटेम्प्ट में UPSC में गाड़ा था झंडा

जानिए तहरीर में क्या लगाए गए हैं आरोप?

छोटेलाल चौहान निवासी कोल्हुआ (सिल्थरी) थाना- रार्बट्सगंज ने दी तहरीर में कहा है कि 17/18 जुलाई की रात्रि पुरानी रंजिश को लेकर इमासम शाह, पत्नी वकीलुम, इशाख खान उर्फ फुल्ला, नाजमा, रामजनम, मुन्ना शाह, पिंटू उर्फ इस्माइल तथा अन्य व दो बहुएं निवासी सिल्थरी पोस्ट वार, थाना राबर्टसगंज द्वारा मिलकर उसके पुत्र अरविंद चौहान 21 वर्ष की गला दबाकर, मारपीट कर व कुल्हाड़ी से वार कर हत्या कर दी गई। वारदात में उनकी संलिप्तता का पता न चलने पाए, इसके लिए हत्या के बाद लाश रात में कुछ दूरी पर स्थित नहर में ले जाकर फेंक दिया गया।

सपा के इन नेताओं ने घटना को लेकर जताई कड़ी नाराजगी

उधर, हत्या की जानकारी पाकर पहुंचे सपा के राष्ट्रीय सचिव अविनाश कुशवाहा, जिलाध्यक्ष राम निहोर यादव, पूर्व जिलाध्यक्ष संजय यादव ने घटनास्थल पर पहुंच कर मृतक के परिजनों से मुलाकात की। उन्हें ढांढस बंधाया और पुलिस से मामले में कड़ी कार्रवाई करने की मांग की। सपा नेताओं की मौजूदगी में मामले को लेकर देर तक पुलिस और पीड़ित पक्ष के बीच वार्ता की स्थिति बनी रही। पुलिस की तरफ से मामले में कड़ी कार्रवाई का भरोसा दिया गया तब जाकर नाराजगी जता रहे लोग शांत हुए। इसके बाद शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। अपर पुलिस अधीक्षक मुख्यालय कालू सिंह के मुताबिक मामले में परिजनों से तहरीर लेकर विधिक कार्रवाई की जा रही है।

Tags:    

Similar News