Sonbhadra News: मातम में बदली दीपावली की खुशियां, बाइकों की सीधी टक्कर में अल्ट्राटेक कर्मी की मौत, तीन की हालत गंभीर

Sonbhadra News: घटना में शामिल दोनों मोटरसाइकिलों को पुलिस ने कब्जे में लेकर डाला पुलिस चौकी परिसर में खड़ा करा लिया गया। डाला चौकी प्रभारी संजय कुमार सिंह के मुताबिक घायलों का एक निजी अस्पताल में उपचार कराया जा रहा है।

Update: 2023-11-12 09:02 GMT

 मौके पर पहुंची पुलिस (Newstrack)

Sonbhadra News: किलर रोड की ख्याति रखने वाले वाराणसी-शक्तिनगर मार्ग पर रविवार को एक और भीषण हादसा हुआ। चोपन थाना क्षेत्र के डाला पुलिस चौकी अंतर्गत डाला चढ़ाई पर दोपहर में हुई बाइकों की सीधी टक्कर में एक अल्ट्राटेक कर्मी की मौत हो गई। वहीं, तीन युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। उपचार के लिए तीनों को एक निजी अस्पताल पहुंचाया गया। वहीं, शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया। 


बताते हैं कि 40 वर्षीय अवधेश शर्मा पुत्र भरत लाल शर्मा डाला स्थित अल्ट्राटेक सीमेंट फैक्ट्री में कर्मचारी के रूप में कार्य करते हैं। रविवार की दोपहर 12 बजे के करीब वह बाइक से किसी काम के लिए डाला क्षेत्र में निकले हुए थे। उसी दौरान डाला चढ़ाई पर रेणुकूट की तरफ जा रहे तीन बाइक सवार पहुंचे। रफ्तार तेज होने के कारण दोनों बाइकों में सीधी भिड़ंत हो गई। इसके चलते अवधेश शर्मा जहां गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं दूसरी बाइक पर सवार 19 वर्षीय मुकेश पुत्र रामकुमार, 20 वर्षीय दिनेश पुत्र पन्नालाल 15 वर्षीय धीरज पुत्र मुन्नी लाल निवासी खरहरा, थाना चोपन गंभीर रूप से घायल हो गए । सूचना पर पहुंची पुलिस सभी घायलों को लेकर एक निजी अस्पताल पहुंची। वहीं, अवधेश शर्मा की हालत ज्यादा गंभीर होने के कारण अल्ट्राटेक की एंबुलेंस से सीधे चोपन सीएचसी ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने देखते ही अवधेश को मृत घोषित कर दिया।


घटना में शामिल दोनों मोटरसाइकिलों को पुलिस ने कब्जे में लेकर डाला पुलिस चौकी परिसर में खड़ा करा लिया गया। डाला चौकी प्रभारी संजय कुमार सिंह के मुताबिक घायलों का एक निजी अस्पताल में उपचार कराया जा रहा है। वहीं, मृतक का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया है।

24 घंटे के भीतर दूसरे हादसे ने उड़ाई नींद

सोनभद्र में दीपावली पर्व पर 24 घंटे के भीतर दूसरे सड़क हादसे ने हड़कंप मचा कर रख दिया है। इससे पहले शनिवार की देर शाम करमा थाना क्षेत्र के खैराही चट्टी से गुजरे वाराणसी-शक्तिनगर मार्ग पर ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी थी। इस हादसे में बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई थी। वहीं दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे। दोनों घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया गया। वहीं, शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

Tags:    

Similar News