Sonbhadra News: स्कूल जा रही छात्रा से छेड़खानी का किया विरोध, तो दबंगों ने कर दी पिटाई, जांच में जुटी पुलिस

Sonbhadra News: राबटर्सगंज कोतवाली क्षेत्र के हिंदुआरी पुलिस चौकी अंतर्गत अमौलिया इलाके में स्कूल जा रही छात्रा से आए दिन छेड़खानी करने और इसका विरोध करने पर पीड़िता के परिवार वालों की पिटाई किए जाने का मामला सामने आया है।

Update: 2023-07-25 15:41 GMT

Sonbhadra News: राबटर्सगंज कोतवाली क्षेत्र के हिंदुआरी पुलिस चौकी अंतर्गत अमौलिया इलाके में स्कूल जा रही छात्रा से आए दिन छेड़खानी करने और इसका विरोध करने पर पीड़िता के परिवार वालों की पिटाई किए जाने का मामला सामने आया है। प्रकरण को लेकर पीड़ित पक्ष की तरफ से तहरीर राबटर्सगंज कोतवाली पुलिस को सौंप दी गई है। मौके पर विवाद बढ़ने की आशंका को देखते हुए, पुलिस ने दोनों पक्षों से तीन का शांति भंग की आशंका में चालान कर दिया है। वहीं, तहरीर में लगाए गए आरोपों की सच्चाई जांची जा रही है।

छात्रा से कई दिन से दो युवक छेड़खानी कर रहे थे

बताते हैं कि अमौलिया इलाके की एक 17 वर्षीय छात्रा को स्कूल जाते वक्त पिछले कई दिन से दो युवक छेड़खानी कर रहे थे। आरोप है कि मंगलवार को पीडिता के साथ अश्लील शब्दों का प्रयोग किया गया। इसके बाद वह भागकर घर पहुंची और पूरी जानकारी अपने परिवार वालों को दी। आरोपों के मुताबिक परिवार वाले आरोपी के घर इसको लेकर बात करने पहुंचे तो आरोपी पक्ष ने ही उल्टे उनको धमकाना शुरू कर दिया।

मामले की तहरीर राबर्टसगंज कोतवाली पुलिस को सौंपी गई

आरोप है कि पीड़ित पक्ष के साथ मारपीट भी की गई। एक किशोरी की खासी चोट लगने की भी बात बताई जा रही है। पीड़ित पक्ष की तरफ से दोपहर में मामले की तहरीर राबर्टसगंज कोतवाली पुलिस को सौंपी गई। प्रकरण को लेकर विवाद गहराने की आशंका को देखते हुए, पुलिस ने जहां पीड़ित पक्ष के एक व्यक्ति और आरोपी पक्ष के दो व्यक्तियों को शांति भंग की आशंका में पाबंद कर दिया। वहीं, तहरीर में लगाए गए आरोपों को लेकर जांच शुरू कर दी गई। इस मामले में प्रभारी निरीक्षक से संपर्क साधने को कोशिश की गई तो वह किसी कार्य में व्यस्त मिले। पीड़ित पक्ष का कहना है कि दोनों युवक पिछले कई दिन से छात्रा को परेशान कर रहे थे। अगर उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई नहीं होती है तो किसी भी दिन, आरोपियों की तरफ से कोई बड़ी घटना की जा सकती है।

Tags:    

Similar News