Sonbhadra: पुलिस लाइन में तैनात हेड कांस्टेबल की संदिग्ध मौत, रेलवे ट्रैक पर मिला लापता युवक का शव

Sonbhadra: हेड कास्टेबल संजय सिंह की इन दिनों पुलिस लाइन में तैनाती थी। वह चुर्क पुलिस चौकी क्षेत्र में किराए का आवास लेकर रह रहे थे।

Update: 2024-07-31 09:07 GMT

सोनभद्र में पुलिस लाइन में तैनात हेड कांस्टेबल की संदिग्ध मौत (न्यूजट्रैक)

Sonbhadra News: जिले में बुधवार को संदिग्ध हाल में हेड कांस्टेबल सहित दो की मौत का मामला सामने आने से सनसनी फैल गई। दोनों घटनाएं चुर्क पुलिस चौकी क्षेत्र में घटी। शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया। पुलिस की तरफ से मामले की जांच जारी है।

मौके पर पहुंची पुलिस तो फर्श पर पड़ा मिला हेड कांस्टेबल

बताते हैं कि हेड कास्टेबल संजय सिंह की इन दिनों पुलिस लाइन में तैनाती थी। वह चुर्क पुलिस चौकी क्षेत्र में किराए का आवास लेकर रह रहे थे। मंगलवार की देर रात 10 बजे के करीब चुर्क चौकी इंचार्ज सुनील सिंह को सूचना मिली कि संजय सिंह अपने किराए के आवास पर गिरे पड़े हैं। जानकारी पाकर पहुंचे चौकी इंचार्ज संजय को लेकर जिला अस्पताल पहुंचे जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

अस्पताल पहुंचते ही चिकित्सकों ने घोषित कर दिया मृत

ड्यूटी पर तैनात डा. नागेंद्र ने इसको लेकर एक अस्पताल मेमो भी राबटर्सगंज कोतवाली भेजा। इसके आधार, पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मॉर्चरी हाउस भिजवा दिया। पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि शव को पीएम के लिए मॉचरी मेंं रखवाने के साथ ही, अग्रिम विधिक कार्रवाई की जा रही है। बताया गया कि संजय पहली सितंबर को 1988 को आरक्षी (सशस्त्र पुलिस) पद पर भर्ती हुए थे और वर्तमान में पुलिस लाइन चुर्क में मुख्य आरक्षी पद पर कार्यरत थे।

दो दिन से लापता युवक का शव रेलवे ट्रैक पर मिलने से सनसनी

बताते हैं कि चुर्क पुलिस चौकी क्षेत्र के नगर पंचायत चुर्क-गुर्मा के वार्ड पांच निवासी मनीष कुमार (31) पुत्र गंगाधर चौधरी पिछले दो दिनों से लापता था। काफी तलाश के बाद भी पता न चलने पर परिवार के लोगों ने मंगलवार को राबटर्सगंज कोतवाली पहुंचकर गुमसुदगी का केस दर्ज कराया था। बुधवार को पता चला कि उसका शव दोमुंहवा पुलिया के पास रेलवे ट्रैक पर पड़ा हुआ है। सूचना पर पहुंचे परिवार वाले, मौके पर मनीष का शव पड़ा देख स्तब्ध रह गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Tags:    

Similar News