Sonbhadra: झारखंड सीमा पर प्रेमी-प्रेमिका को दी गई तालिबानी सजा, वीडियो वायरल

Sonbhadra News: बिलासपुर गांव में प्रेमी प्रेमिका को तालिबानी सजा दिया जाने का मामला सामने आया है। आरोप है कि पहले गांव स्तर पर कुछ लोगों के बीच मामले को लेकर पंचायत हुई, इसके बाद प्रेमी-प्रेमिका की बेरहमी से पिटाई कर दी।

Update: 2024-07-02 16:32 GMT

Sonbhadra News (Pic: Newstrack)

Sonbhadra News: जिले की सीमा से सटे झारखंड (गढ़वा जनपद) के बिलासपुर गांव में प्रेमी प्रेमिका को तालिबानी सजा दिया जाने का मामला सामने आया है। आरोप है कि पहले गांव स्तर पर कुछ लोगों के बीच मामले को लेकर पंचायत हुई, इसके बाद प्रेमी-प्रेमिका की बेरहमी से पिटाई शुरू कर दी गई। मंगलवार की रात इसका वीडियो वायरल हुआ तो हड़कंप मच गया। प्रकरण को लेकर गढ़वा पुलिस की तरफ से मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी गई है।

वायरल वीडियो जिले की विंढमगंज सीमा से सटे, गढ़वा जिला अंतर्गत श्री बंशीधर नगर थाना क्षेत्र के बिलासपुर गांव का होने का दावा किया जा रहा है। बताया जा रहा है कि सोमवार की रात सोनभद्र के विंढमगंज थाना क्षेत्र निवासी प्रेमी को, झारखंड के विलासपुर एरिया स्थित प्रेमिका को आपत्तिजनक अवस्था में पकड़ लिया गया। प्रेमिका को पहले से शादीशुदा बताया जा रहा है। बताते हैं कि आपत्तिजनक अवस्था में पकड़े जाने के बाद दोनों का हाथ पैर बांधकर पहले इस मामले को लेकर गांव स्तर पर ही कुछ लोगों के बीच पंचायत हुई।

हाथ पैर बांधकर की गई बेरहमी से पिटाई

पंचायत के बाद हाथ पैर बंधी हालत में प्रेमी- प्रेमिका दोनों को जमकर पीटा गया। लात-घूसों से जमकर पिटाई किए जाने के बाद गांव के ही कुछ लोगों के हस्ताक्षर पर प्रेमिका को प्रेमी के साथ रवाना कर दिया गया। मंगलवार की रात जब इसका वीडियो वायरल हुआ तो हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि वंशीधर नगर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर प्रकरण की छानबीन शुरू कर दी है।

Tags:    

Similar News