Sonbhadra: मां का इलाज कराने आए युवक के वाहन से चोरों ने उड़ाई हजारों की नकदी

Sonbhadra: एक्स पर वायरल हो रही तहरीर में अनपरा थाना क्षेत्र के खजुरा टोला निवासी विकास की तरफ से कहा गया है कि वह गत 18 जून 2024 की रात 10 बजे अपनी मां का इलाज कराने केनरा बैंक के पास स्थित श्वेता हास्पीटल पहुंचा हुआ था।

Update: 2024-08-07 13:25 GMT

सोनभद्र में युवक के वाहन से चोरों ने उड़ाई हजारों की नकदी (न्यूजट्रैक)

Sonbhadra News: राबटर्सगंज कोतवाली क्षेत्र में केनरा बैंक के पास स्थित हास्पीटल में मां का इलाज कराने आए युवक के वाहन का शीशा तोड़ हजारों की नकदी सहित अन्य सामान गायब किए जाने का मामला सामने आया है। मामले में आरोप है कि घटना की सूचना दिए जाने के 48 दिन बाद भी प्राथमिकी दर्ज नहीं की जा सकी है। बुधवार की दोपहर बाद, एक्स पर इसको लेकर एक के बाद एक ट्वीट शुरू हुए तो हड़कंप मच गया। प्रकरण को गंभीरता से लेते हुए, मामले में प्रभारी निरीक्षक राबटर्सगंज को प्रकरण की गहराई से जांच कर कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं।

एक्स पर वायरल हो रही तहरीर में अनपरा थाना क्षेत्र के खजुरा टोला निवासी विकास की तरफ से कहा गया है कि वह गत 18 जून 2024 की रात 10 बजे अपनी मां का इलाज कराने केनरा बैंक के पास स्थित श्वेता हास्पीटल पहुंचा हुआ था। हास्पीटल में मां को भर्ती कराने के बाद, उसके सामने ही बोलेरो को खड़ा कर, उसी में ड्राइवर के साथ सोया हुआ था। आरोप है कि रात में किसी वक्त चोरों ने वाहन का शीशा तोड़कर उसमें रखा 50 हजार नकद, मोबाइल सहित अन्य सामान चुरा लिया। सुबह नींद खुली तब घटना की जानकारी हुई। पीड़ित के मुताबिक मामले की तहरीर 19 जुलाई को ही राबटर्सगंज पुलिस को सौंपी गई थी लेकिन अब तक मामले में कोई कार्रवाई सामने नहीं आई।

जैसे ही सामने आया ट्वीट, शुरू हो गए पुलिस को लेकर कमेंट

दोपहर तीन बजकर 20 मिनट पर एक एक्स हैंडल से मुख्यमंत्री, एडीजी जोन वाराणसी, डीआईजी मिर्जापुर, डीएम और सोनभद्र पुलिस को ट्वीट करते हुए कहा गया कि 48 दिन बीतने के बाद भी मामले में मुकदमा नहीं दर्ज किया जा सका है। इसके बाद तो जैसे कमेंट की बाढ़ सी आ गई। किसी ने राबटर्सगंज पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठाए तो किसी ने पुलिस अधीक्षक से हस्तक्षेप की मांग की। किसी ने पुलिस रवैए से आमजन में निराशा की स्थिति होने का आरोप लगाया। फिलहाल प्रकरण की गंभीरता से लेते हुए, एसपी की तरफ से मामले में प्रभारी निरीक्षक राबटर्सगंज को प्रकरण की गहराई से जांच कर आवश्यक कार्रवाई सुनिश्चित करने के लिए कहा गया है।

Tags:    

Similar News