Sonbhadra News: बेटी की पिटाई होते देख ससुर ने खोया आपा, कुदाल से वार कर दामाद की ले ली जान, केस दर्ज

Sonbhadra News: पिपरी थाना क्षेत्र के बेलवादह में ससुर द्वारा कुदाल से वार कर दामाद की जान लेने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि बेटी की पिटाई होते देख वह आपा खो बैठा और उसने दामाद पर कुदाल से वार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई।

Update: 2023-12-05 15:40 GMT

बेटी की पिटाई होते देख ससुर ने कुदाल से वार कर दामाद को मार डाला: Photo- Newstrack

Sonbhadra News: पिपरी थाना क्षेत्र के बेलवादह में ससुर द्वारा कुदाल से वार कर दामाद की जान लेने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि बेटी की पिटाई होते देख वह आपा खो बैठा और उसने दामाद पर कुदाल से वार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई। प्रकरण में पुलिस ने गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज कर, प्रकरण की छानबीन शुरू कर दी है।

बताते हैं कि ओबरा थाना क्षेत्र के कड़िया गांव निवासी श्यामप्यारे बैगा पिछले कई वर्ष से पिपरी थाना क्षेत्र के बेलवादह स्थित ससुराल में रहता था और वहीं रहकर मछली का कारोबार करता था। बताते हैं कि ससुराल में रहते हुए वह कई बार नशे की हालत में अपनी पत्नी की पिटाई करता था।

श्यामप्यारे ने पत्नी की पिटाई की

बताया जा रहा है कि गत शनिवार की रात वह नशे की हालत में ससुराल पहुंचा। पत्नी ने इस दौरान किसी बात को लेकर एतराज जताया तो दोनों में विवाद हो गया। इससे खफा श्यामप्यारे ने पत्नी की पिटाई शुरू कर दी। यह बात वहां मौजूद ससुर और सालों को नागवार गुजरी। उन्होंने रोकना चाहा तो वह उनसे उलझ गया। इससे आपा खोए ससुर ने घर में रखी कुदाल से उस पर कई वार कर डाले। इससे वह गंभीर रूप से घायल होकर गिर पड़ा। उपचार के लिए उसे अस्पताल पहुंचाया गया, जहां सोमवार को उसकी मौत हो गई। मंगलवार को इसकी जानकारी पिपरी पुलिस को मिली। पुलिस ने शव को कब्जे में लकर दुद्धी सीएचसी भेजा। वहां पीएम के बाद शव परिवार वालों को सुपुर्द कर दिया गया।

मृतक ससुराल में रहता था

प्रभारी निरीक्षक पिपरी राजेश सिंह ने बताया कि प्रकरण में मृतक पक्ष से मिली तहरीर के आधार पर धारा 304 आईपीसी के तहत मामला दर्ज किया गया है। प्राथमिक छानबीन में जो बात सामने आई है, उसके मुताबिक मृतक ससुराल में रहता था। वहां शराब के नशे में आए दिन पत्नी के साथ मारपीट करता था। घटना के दिन भी उसने पत्नी के साथ मारपीट की। यह देख उसके ससुर आपा खो बैठे और उस पर हमला बोल दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। उपचार के दौरान मौत हो गई। शव का पीएम कराने के साथ ही, गैर इरातदन हत्या का मामला दर्ज कर छानबीन की जा रही है।

Tags:    

Similar News