Sonbhadra News: सड़क हादसे में कार्रवाई न होने से भड़के ग्रामीण, सड़क पर उतर किया प्रदर्शन, डेढ़ घंटे आवागमन प्रभावित

Sonbhadra News: 22 जुलाई को सड़क की पटरी से वह पैदल घर जा रहे थे, तभी आरगाई मोड़ के पास बाइक ने तेजी से टक्कर मार दी। उपचार के लिए वाराणसी ट्रामा सेंटर ले जाया गया जहां उसकी मौत हो गई।

Update: 2024-07-27 15:49 GMT

Sonbhadra News

Sonbhadra News: पन्नूगंज थाना क्षेत्र के ओरगाईं मोड़ के पास राबटर्सगंज-पन्नूगंज मार्ग पर पांच दिन पूर्व हुए सड़क हादसे में घायल कारपेंटर की उपचार के दौरान मौत होने और पुलिस की ओर से दुर्घटना करने वाले व्यक्ति के खिलाफ कार्रवाई में कथित हीलाहवाली बरतने को लेकर ग्रामीणों का गुस्सा शनिवार की शाम सतह पर आ गया। भड़के ग्रामीणों ने राबटर्सगंज-पन्नूगंज मार्ग पर प्रदर्शन करते हुए कार्रवाई की मांग उठाई। इससे जहां देर तक हंगामे की स्थिति बनी रही। वहीं, लगभग डेढ़ घंटे तक आवागमन प्रभावित हो रहा। मौके पर पहुंचे सीओ सदर संजीव कटियार ने कड़ी कार्रवाई का भरोसा, तब जाकर नाराजगी जता रहे ग्रामीण शांत हुए। बताते हैं कि ओरगाईं निवासी मोती विश्वकर्मा 45 वर्ष, पिछले कुछ समय से बेलखुरी में ही रहे थे। वह बढ़ईगिरी का काम करते थे जिससे उनके परिवार का गुजारा होता था। बताया जाता है कि गत 22 जुलाई को सड़क की पटरी से वह पैदल घर जा रहे थे, तभी आरगाईं मोड़ के पास बाइक ने तेजी से टक्कर मार दी। उपचार के लिए वाराणसी ट्रामा सेंटर ले जाया गया जहां उसकी मौत हो गई।

 इस बात ने किया ग्रामीणों का नाराज

प्रकरण में कार्रवाई की आवाज उठा रहे ग्रामीणों ने पन्नूगंज थाने में तैनात एक दरोगा पर दुर्घटना करने वाली बाइक, जिसका इंश्योरेंश-रजिस्ट्रेशन दोनों नहीं है, उसकी जगह दूसरी बाइक दिखाने के लिए दबाव देने का आरोप लगाया। वहीं, हादसे के दिन दुर्घटना करने वाले बाइक सवार को पकड़कर पुलिस को सौंपने के बाद भी उसे छोड़ दिए जाने, अज्ञात में मामला दर्ज किए जाने पर एतराज जताते हुए कार्रवाई की मांग की।

सीओ ने दिया कार्रवाई-गिरफ्तारी का भरोसा

ग्रामीणों में मामले को लेकर नाराजगी इस कदर थी कि उन्हें शांत कराने के लिए सीओ सदर संजीव कटियार को भी खासी मशक्कत करनी पड़ी। सीओ ने ग्रामीणों को मामले में कड़ी कार्रवाई और दुर्घटना के आरोपी की अविलंब गिरफ्तारी का भरोसा दिया, तब जाकर लोग शांत हुए।

Tags:    

Similar News