Sonbhadra News: संदिग्ध हाल में बंद पड़ी खदान की गहरी खाईं में मिला युवक का शव, घंटों मशक्कत के बाद भी नहीं हो सकी शिनाख्त

Sonbhadra News: एक बंद खदान में सोमवार को एक युवक का शव संदिग्ध हाल में मिलने से सनसनी फैल गई। जानकारी पाकर पहुंची पुलिस ने शव को खदान से बाहर निकलवाकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया।

Update:2024-10-28 19:58 IST

संदिग्ध हाल में बंद पड़ी खदान की गहरी खाईं में मिला युवक का शव: Photo- Newstrack

Sonbhadra News: ओबरा थाना क्षेत्र के बिल्ली खनन क्षेत्र स्थित एक बंद खदान में सोमवार को एक युवक का शव संदिग्ध हाल में मिलने से सनसनी फैल गई। जानकारी पाकर पहुंची पुलिस ने शव को खदान से बाहर निकलवाकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। शव के शिनाख्त को लेकर घंटों मशक्कत की गई लेकिन समाचार दिए जाने तक युवक की पहचान नहीं पाई थी। घटना को लेकर जहां तरह-तरह की चर्चाओं का बाजार गर्म था। वहीं पुलिस मामले की सुरागसी में लगी हुई थी।

बताते हैं कि सोमवार की दोपहर कुछ लोगांे की नजर ओबरा थाना क्षेत्र के बिल्ली-मारकुंडी खनन क्षेत्र में एनजीटी की निर्देश पर पिछले माह बंद कराई गई खदान की तरफ गई तो गहरी खाईंनुमा स्थल में तब्दील हो चुके खदान में एक व्यक्ति का शव देख दंग रह गए। लोगों ने फोन के जरिए मामले की जानकारी ओबरा पुलिस को दी। जानकारी पाकर मौके पर पहुंचे सब इंस्पेक्टर सागर भार्गव को जहां खदान में उतरने को लेकर खासी मशक्कत करनी पड़ी। वहीं शव का खदान से बाहर निकलवाने में भी उन्हें मशक्कत का सामना करना पड़ा। इस बीच शव के शिनाख्त का भी काफी प्रयास किया गया लेकिन कामयाबी नहीं मिली।

यह बताया जा रहा मृतक का हुलिया

पुलिस के मुताबिक मृतक की उम्र लगभग 26 वर्ष के करीब है। मृतक क्रीम रंग की शर्ट तथा नीला जींस पहने हुआ था। बाएं हाथ में पीली धातु का कड़ा तथा दाहिने हाथ में कलावा बांधे था। यहां मौजूद लोग पांव फिसलने से भी हादसा होने की आशंका जता रहे थे लेकिन सवाल उठता है कि खदान क्षेत्र में वह भी गहरी खाईं में तब्दील हो चुकी खदान की तरफ जाने की जहमत कोई अनजान व्यक्ति क्यों उठाएगा? चर्चाएं बनी रही। पुलिस प्रवक्ता का कहना है कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मृतक के पहचान का प्रयास जारी है। प्रकरण में अग्रिम विधिक कार्रवाई भी की जा रही है।

रेलवे ट्रैक पर मिला अधेड़ का शव

चोपन थाना क्षेत्र के अगोरी रेलवे स्टेशन के पास चोपन-चुनार रेलखंड पर एक अधेड़ का शव पाए जाने से सनसनी फैल गई। बताया गया कि राजेंद्र 55 वर्ष निवासी अदलगंज थाना चोपन किसी काम से अगोरी स्टेशन के पास गए हुए थे। बताया जा रहा है कि रेलवे लाइन पार करते समय, चोपन की तरफ जा रही मालगाड़ी की चपेट में आने से उनकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया।

Tags:    

Similar News