Sonbhadra: कंगना समेत चार भाजपा नेत्रियों पर अभद्र टिप्पणी करने वाला युवक सलाखों के पीछे

Sonbhadra: गत 31 अगस्त को तस्लीम अंसारी पुत्र मंसूर अंसारी निवासी प्रेमनगर थाना शक्तिनगर द्वारा अपने फेसबुक एकाउंट पर भाजपा नेत्रियों के लिए आपत्तिजनक टिप्पणी किए जाने की शिकायत मिली थी।

Update: 2024-09-02 12:42 GMT

चार भाजपा नेत्रियों पर अभद्र टिप्पणी करने वाला युवक गिरफ्तार (न्यूजट्रैक)

Sonbhadra News: मंडी सांसद कंगना रनौत सहित चार भाजपा नेत्रियों को लेकर सोशल मीडिया पर की गई अभद्र टिप्पणी मामले में संबंधित युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है। गत शनिवार को, की गई टिप्पणी के मामले में शक्तिनगर पुलिस केस दर्ज कर छानबीन में जुटी हुई थी। सोमवार को मिली सूचना के आधार पर आरोपी को शक्तिनगर थाना क्षेत्र से ही दबोच लिया गया। पूछताछ के बाद आरोपी का धारा 299 बीएनएस और 67 आईटी एक्ट के तहत चालान कर दिया गया।

पुलिस प्रवक्ता के मुताबिक गत 31 अगस्त को तस्लीम अंसारी पुत्र मंसूर अंसारी निवासी प्रेमनगर थाना शक्तिनगर द्वारा अपने फेसबुक एकाउंट पर भाजपा नेत्रियों के लिए आपत्तिजनक टिप्पणी किए जाने की शिकायत मिली थी। प्रकरण का तत्काल संज्ञान लेते हुए शक्तिनगर थाने में धारा 299 बीएनएस और 67आईटी एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया। वहीं, एसपी डॉ. यशवीर सिंह की तरफ से आरोपी के शीघ्र गिरफ्तारी के निर्देश दिए गए । अपर पुलिस अधीक्षक मुख्यालय और क्षेत्राधिकारी पिपरी को मामले में निगरानी और पर्यवेक्षण बनाए रखने के लिए निर्देशित किया गया।

भाजपा की चार चर्चित नेत्रियों के खिलाफ की गई थी आपत्तिजनक टिप्पणी :

बताते चलें कि प्रकरण में कुछ लोगों की तरफ से गत शनिवार को ट्वीटर के जरिए सोनभद्र पुलिस सहित अन्य से शिकायत की गई थी। आरोप लगाया गया था कि शक्तिनगर का रहने वाला तस्लीम अंसारी निवासी युवक, जो पश्चिम बंगाल के खड्गपुर में रहकर रेलवे वर्कशाप में काम करता है की तरफ से सोशल मीडिया पर भाजपा नेत्रियों के खिलाफ अभद्र और अमर्यादित टिप्पणी की जा रही है। सांसद कंगना रनौत, पूर्व मंत्री स्मृति ईरानी, नवनीत राणा और माधवी लता को लेकर टिप्पणी किए जाने की शिकायत की गई थी। यह भी आरोप लगाया गया था कि उक्त युवक, पीएम और सीएम के खिलाफ भी अमर्यादित टिप्पणी करता रहता है।

पुलिस ने लिया मामले का संज्ञान, केस दर्ज

जैसे ही ट्वीट के जरिए पुलिस को मामले की जानकारी मिली प्रकरण की छानबीन शुरू कर दी गई। प्रथमदृष्टया मामला सही पाए जाने पर आरोपी युवक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया। पुलिस प्रवक्ता के मुताबिक मिली सूचना के आधार पर निरीक्षक अपराध शिवप्रताप वर्मा और आरक्षी सत्यम राय की मौजूदगी वाली टीम ने, सोमवार को शक्तिनगर थाना क्षेत्र के चिल्काटांड़ रेलवे क्रॉसिंग के पास से, आरोपी तस्लीम अंसारी को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ करते हुए दोपहर बाद उसका न्यायालय के लिए चालान कर दिया गया।

Tags:    

Similar News