गठबंधन प्रत्याशी के बिगड़े बोल, PM मोदी और शाह को लेकर दिया ये विवादित बयान

गठबंधन के उम्मीदवार विनोद कुमार सिंह उर्फ पंडित सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह पर विवादित टिप्पणी करते हुए उन्हें ठग व बीजेपी का दलाल तक कह दिया है।

Update: 2019-04-27 11:27 GMT

बलरामपुर: चुनाव आयोग के सख्ती के बावजूद नेताओं की बदजुबानी कम होने का नाम नहीं ले रही है। अपने बयानों के कारण हमेशा विवादों में घिरे रहने वाले प्रदेश के पूर्व मंत्री और सपा-बसपा गठबंधन के उम्मीदवार विनोद कुमार सिंह उर्फ पंडित सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह पर विवादित टिप्पणी करते हुए उन्हें ठग व बीजेपी का दलाल तक कह दिया है।

जिले के उतरौला कस्बे में एक चुनावी जनसभा के दौरान समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार विनोद कुमार उर्फ पंडित सिंह ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को ठग बताते हुए कहा कि "नरेन्द्र मोदी, अमित शाह जो दो ठग है और देश को लूटने वाले हैं, दस दिन बचा है सबको लगना पड़ेगा तभी गठबंधन जीतेगा।

यह भी पढ़ें...राहुल ने फेसबुक लाइव पर खोला बहन प्रियंका का सीक्रेट, कही ये बातें

पंडित सिंह यहीं नहीं रुके उन्होंने पीएम की गरिमा का भी ख्याल न रखते हुए दोनों बीजेपी नेताओं को बीजेपी का दलाल बताते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी के जो दलाल हैं इस देश से जाकर गुजरात की खाड़ी में गिरेंगे।"

यह भी पढ़ें...पीएम मोदी ने यूपी बोर्ड की परीक्षा में पास हुए सभी छात्र-छात्रों को दी बधाई

इससे पहले भी पिछले दिनों गोंडा लोकसभा से गठबंधन प्रत्याशी पूर्व मंत्री विनोद कुमार सिंह उर्फ पंडित सिंह पर प्रशासन और पुलिस के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करने के आरोप में उतरौला कोतवाली में केस भी दर्ज हो चुका है, लेकिन बावजूद इसके पंडित सिंह की बदजुबानी रुकने का नाम नहीं ले रही है।

Tags:    

Similar News