सपा-बसपा गठबंधन पर अखिलेश यादव ने दिया बड़ा बयान

समाजवादी पार्टी (सपा) और बहुजन समाज पार्टी (बसपा) गठबंधन को लेकर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने एक बार फिर बयान दिया है। अखिलेश यादव ने कहा कि जिंदगी में कई बार प्रयोग असफल होते हैं लेकिन उससे कमियों को पता चल जाता है।

Update:2019-06-05 15:17 IST

लखनऊ: समाजवादी पार्टी (सपा) और बहुजन समाज पार्टी (बसपा) गठबंधन को लेकर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने एक बार फिर बयान दिया है। अखिलेश यादव ने कहा कि जिंदगी में कई बार प्रयोग असफल होते हैं लेकिन उससे कमियों को पता चल जाता है।

इतना ही नहीं उन्होंने इशारों-इशारों में मायावती के साथ भविष्य में चुनाव न लड़ने की बात भी कही। अखिलेश ने गठबंधन के सवाल पर कहा कि अब राजनीति का रास्ता खुला हुआ है।

यह भी पढ़ें...जानिए ट्रंप ने ईद के दिन अपने नागरिकों पर क्यूबा जाने पर क्यों लगाई रोक

लखनऊ ईदगाह पहुंचे अखिलेश यादव ने लोगों को ईद की मुबारकबाद दी। अखिलेश ने यहां पत्रकारों से कहा कि यह गठबंधन उनके लिए एक प्रयोग की तरह था जो भले ही सफल न रहा हो, लेकिन उन्हें कमियां पता चल गईं। उन्होंने कहा, 'मैं साइंस का छात्र रहा हूं। कई ट्रायल होते हैं। कई बार आप कामयाब नहीं होते हैं, लेकिन कम से कम आपको कमी पता चल जाती है।'

यह भी पढ़ें...जानिए कौन हैं कंप्यूटर बाबा, कमलनाथ सरकार ने दिया ये बड़ा तोहफा

मायावती ने कहा था कि राजनीतिक रास्ते अलग हो गए हैं लेकिन डिंपल और अखिलेश से उनके व्यक्तिगत संबंध बने रहेंगे। इस पर एसपी चीफ ने कहा, 'मैं आपको भरोसा दिला सकता हूं कि आदरणीय मायावतीजी के लिए जो मैंने पहले दिन कहा था पहली प्रेस कॉन्फ्रेंस में कि मेरा सम्मान उनका सम्मान होगा। आज भी मैं वही बात कहता हूं।

Tags:    

Similar News