सपा नेता ने बीजेपी विधायक और नेता पर लगाया हत्या की साजिश रचने का आरोप

समाजवादी पार्टी के नेता बीजेपी नेताओं पर हत्या की साजिश रचने का आरोप लगाया है। मल्लावा बिलग्राम के एमएलए पद के पूर्व सपा प्रत्याशी सुभाष पाल ने बीजेपी नेताओं पर हत्या की साजिश रचने और सुरसा थाने के एसओ पर धमकी देने का आरोप लगाया है।

Update:2019-03-24 18:00 IST

हरदोई: समाजवादी पार्टी के नेता बीजेपी नेताओं पर हत्या की साजिश रचने का आरोप लगाया है। मल्लावा बिलग्राम के एमएलए पद के पूर्व सपा प्रत्याशी सुभाष पाल ने बीजेपी नेताओं पर हत्या की साजिश रचने और सुरसा थाने के एसओ पर धमकी देने का आरोप लगाया है। उन्होंने प्रेस कांफ्रेस कर कहा कि इसकी शिकायत उन्होंने चुनाव आयोग, जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक की है।

यह भी पढ़ें...झारखंड में लोकसभा चुनाव का फॉर्मूला 7+4+2+1= महागठबंधन

सपा नेता सुभाष पाल पूर्व में मल्लावा सीट से विधानसभा के लिए सपा प्रत्याशी रहे हैं। उन्होंने बीजेपी नेता नरेश अग्रवाल और बिलग्राम से बीजेपी के विधायक आशीष सिंह आंसू पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

यह भी पढ़ें...BJP का राहुल गांधी पर बड़ा आरोप, पूछा- 55 लाख की संपत्ति कैसे हुई 9 करोड़?

उन्होंने कहा कि कि सुरसा थाना प्रभारी ने उनके घर जाकर उनकी मां और पत्नी को धमकाया। साथ ही कहा कि अपने बेटे को समझा दो कि राजनीति छोड़कर घर बैठे। इसके साथ उन्होंने बीजेपी के नेता नरेश अग्रवाल और मल्लावा के विधायक आशीष सिंह पर भी अपनी हत्या कराने की साजिश रचने का आरोप लगाया।

यह भी पढ़ें...भोपाल से दिग्विजय को टिकट, कहीं राजा साहेब का काम तो नहीं लगा दिया सीएम ने

Tags:    

Similar News