Atiq Ashraf Murder: सपा नेता रामगोपाल यादव का बड़ा बयान, अतीक के बाकी बेटे भी मारे जाएं तो मुझे आश्चर्य नहीं

Atiq Ashraf Murder: समाजवादी पार्टी के राज्यसभा सांसद रामगोपाल यादव ने भी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि अगर अतीक के शेष बेटों को भी मार दिया जाता है तो उन्हें कोई आश्चर्य नहीं होगा।

Update: 2023-04-16 10:13 GMT
रामगोपाल यादव ( सोशल मीडिया)

Atiq Ashraf Murder: माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की पुलिस कस्टडी में हुई हत्या ने यूपी की सियासत को गरमा दिया है। अतीक के बेटे असद के एनकाउंटर का मामला अभी ठंडा भी नहीं हुआ था कि ये घटना हो गई। सपा-बसपा और कांग्रेस समेत तमाम विपक्षी पार्टियां योगी सरकार पर हमलावर है। समाजवादी पार्टी के राज्यसभा सांसद रामगोपाल यादव ने भी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि अगर अतीक के शेष बेटों को भी मार दिया जाता है तो उन्हें कोई आश्चर्य नहीं होगा।

सपा नेता ने ट्वीट कर कहा, मुख्यमंत्री जी का फरमान” मिट्टी में मिलादेंगे”अतीक अहमद की सुप्रीम कोर्ट में याचिका- पुलिस अभिरक्षा में हत्या की आशंका के चलते सुरक्षा की माँग- No relief.फिर फेक encounters और पुलिस के घेरे में सुनियोजित हत्याएँ तो होनी ही हैं।कोई आश्चर्य नहीं कि अतीक के शेष बेटे भी मारे जाएँ !

रामगोपाल पहले भी कर चुके हैं दावा

ये कोई पहला मौका नहीं, जब समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता रामगोपाल यादव ने अतीक अहमद के बेटों के मारे जाने का दावा किया है। इससे पहले मार्च में जब उमेश पाल हत्याकांड में शामिल शूटर्स का पुलिस एनकाउंटर कर रही थी, तब यादव ने दावा किया था कि योगी सरकार एक-दो दिन में अतीक के किसी एक बेटे को मरवा देगी।
रामगोपाल यादव ने तब कहा था कि अतीक के एक बेटे की हत्या हो सकती है। अतीक अहमद के स्कूल में पढ़ने वाले दो बच्चों को पुलिस पहले दिन ही पकड़ चुकी है। उनमें से किसी एक की हत्या हो जाएगी, आप देख लेना। पुलिस प्रयागराज की घटना के असल आरोपियों को तो पकड़ नहीं पा रही है, वो दवाब में आकर किसी को भी उठा ले रही है। जो पकड़ में आ जाए उसे मार दे रही है।

Tags:    

Similar News