रायबरेली: मौनी अमावस्या पर स्टेशन अधीक्षक ने शौचालय में जड़ा ताला, श्रद्धालु परेशान

वहीं इस मामले पर स्टेशन अधीक्षक शिव मोहन मीणा ने दावा किया कि शौचलय में ताला लगाए जाने की बात झूठी है उसमें किसी तरह का कोई ताला नही लगाया गया है।

Update: 2019-02-04 15:00 GMT

रायबरेली: देश और प्रदेश मे स्वछता को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ लोगो को जागरूक करने के लिए झाड़ू लगाई हो और अधिकारी से लेकर नेता तक स्वच्छता गुणगान कर रहे है लेकिन रेलवे पीएम के अभियान को पलीता लगाने में जुटा है।

ये भी पढ़ें— पुण्य की डुबकी लगाकर श्रद्धालु संग सैलानी भी प्रशस्त कर रहे मोक्ष का मार्ग

मामला सोनिया गांधी के संसदीय छेत्र रायबरेली के ऊंचाहार रेलवे स्टेशन का है जहाँ स्टेशन अधीक्षक की मनमानी के चलते स्टेशन परिसर में बने शौचालय में ताला लगा है, जिसके रेल यात्री खुले में शौच के लिए मजबूर है। गौरतलब है कि वर्तमान समय मे ऊँचाहार रेलवे स्टेशन से हजारों श्रद्धालुओं का कुम्भ आना जाना लगा रहता है। सरकार ने कुम्भ को देखते हुए श्रद्धालुओं को बेहतर सुविधाएं देने के लाख दावे किए हो लेकिन ऊँचाहार रेलवे स्टेशन की तस्वीरों ने सरकार की मशीनरी की पोल खोल दी है।

ये भी पढ़ें— जब योगी के मंत्री ने ‘जबरदस्ती’ 13 सभासदों को दिला दी BJP की सदस्यता, ये है मामला

पीएम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ राज्यपाल तक लोगो को कुम्भ में स्नान करने का सभी लोगो को निमंत्रण दे रहे है, और उसको लेकर कुम्भ आने वाले श्रद्धालुओं को कोई तकलीफ न हो उसके लिय सारे प्रबंध करने की बात कर रहे है लेकिन ऊंचाहार रेलवे स्टेशन पे श्रद्धालु खुले में शौच के लिए मजबूर है।

ये भी पढ़ें— मां की ममता बेटे को किसी भी कीमत पर मरने नहीं देना चाहती, ये है पूरा मामला

कुम्भ मेला और स्नान के लिए जाने वाले श्रद्धालुओं ने बताया कि हम लोगो को शौच के लिए बाहर जाना पड़ रहा है जबकि स्टेशन पे शौचलय होने के बाद भी यहां पर कोई व्यवस्था नही है क्योंकि यहां के अधिकारियों के द्वारा इसमे तला लगा के रखा गया है जिसको लेकर यहां पर आए हुए लोगो को काफी दिक्कत हो रही है|

वहीं इस मामले पर स्टेशन अधीक्षक शिव मोहन मीणा ने दावा किया कि शौचलय में ताला लगाए जाने की बात झूठी है उसमें किसी तरह का कोई ताला नही लगाया गया है।

Tags:    

Similar News