Kanpur Dehat: हैवान बना टीचर, छात्र को बेरहमी से पीटा, बच्चे का फटा सिर

Kanpur Dehat: कानपुर देहात कक्षा नौ के छात्र को बेरहमी से टीचर ने पीटा व डंडे से पीटने से मन नहीं भरा तो बच्चे का सिर दे मारा ब्लैक बोर्ड पर बच्चे का फटा सिर।

Report :  Manoj Singh
Update: 2022-10-08 13:32 GMT

Kanpur Dehat News (image social media)

Kanpur Dehat News: कानपुर देहात कक्षा नौ के छात्र को बेरहमी से टीचर ने पीटा व डंडे से पीटने से मन नहीं भरा तो बच्चे का सर दे मारा ब्लैक बोर्ड पर बच्चे का फटा सर। बच्चे की खून निकलता देख टीचर ने बच्चे से जबरन उतरवाकर दलवाई उसकी शर्ट बच्चे ने घर पहुंचकर परिजनों को बताई आपबीती। परिजनों ने थाने पहुंचकर लगाई न्याय की गुहार पुलिस ने एनसीआर लेख बच्चे को भेज चिकित्सीय परीक्षण के लिए। खबर के अनुसार। ताजा मामला जनपद कानपुर देहात के थाना राजपुर के कस्बा स्थित पंडित बाबूराम सरस्वती इंटर कॉलेज का है।

जहां पर आठवें पीरियड में बच्चा 8 व पीरियड में पढ़ रहा था। उसी समय टीचर के द्वारा ब्लैक बोर्ड पर पढ़ाते समय किसी बच्चे के द्वारा शरारत करते हुए सीटी बजा दी गई। वहीं टीचर ने बच्चे को आरोपी समझ कर खड़ा करके सीटी बजाने का आरोप लगाते हुए 2,4 डंडे मार दिए बच्चा बच्चे ने टीचर से कहा कि मेरा अपराध नहीं है। मुझे मत मारिए जिसके बाद मौजूद बगल में निकल रहे, अध्यापक विशाल के द्वारा क्लास में पहुंचकर वही डंडा छुड़ाकर बच्चे को 10-15 डंडे मारे। जब बच्चे ने पिटाई का विरोध किया और डंडा पकड़ लिया।

तो टीचर ने बच्चे को पटक के मारना शुरू कर दिया, और बच्चे को ब्लैक बोर्ड में देमारा जिससे बच्चे का सिर फट गया। बच्चे के सर से खून आता दे बेरहम जल्लाद टीचर ने बच्चे की शर्ट उतरवा के तत्काल बच्चे से ही धुलवा दी छुट्टी होने के बाद घर पहुंचे बच्चे ने आपबीती परिजनों को बताई। परिजनों ने जब जाकर विद्यालय में बात की तो विद्यालय प्रधानाचार्य ने अध्यापक का समर्थन करने लगे परिजनों को विद्यालय से भगा दिया। जिसके बाद पीड़ित ने थाने पर पहुंचकर अध्यापक के विरुद्ध शिकायती प्रार्थना पत्र देते हुए न्याय की गुहार लगाई।

जिस पर थाना प्रभारी अनुराग पांडे ने बच्चे के परिजनों की शिकायत पर एनसीआर दर्ज कर अपराध की धारा 323,504 आईपीसी के तहत मामला पंजीकृत कर लिया और बच्चे को चिकित्सीय परीक्षण के लिए भेजा वही वही मामला थाने पहुंचने के बाद अब अध्यापक विद्यालय के स्टाफ के साथ बच्चे व परिजनों पर समझौते का दबाव बना रहे हैं। अपनी गलती भी स्वीकार कर रहे हैं घटना की जानकारी जैसे ही उप जिलाधिकारी सिकंदरा डॉ पूनम गौतम को फोन के द्वारा दी गई तो उप जिलाधिकारी डॉ पूनम गौतम के द्वारा जिला विद्यालय निरीक्षक को मामले में संज्ञान लेकर कार्यवाही करने के आदेश दिए गए।

Tags:    

Similar News