Kanpur News: स्कूल में बेइज्जती का छात्र ने उठाया खौफनाक कदम, सुसाइड नोट लिखकर कमरे में हुआ बंद

Kanpur News: स्कूल में हुई बेइज्जती एक छात्र बर्दाश्त न कर सका और घर आकर सुसाइड नोट लिखने के बाद चाकू लेकर खुद को कमरे में बंद कर दिया।

Report :  Manoj Singh
Update: 2022-09-10 09:33 GMT

Kanpur News: कानपुर के थाना बिठूर (Thana Bithoor) के अंतर्गत स्कूल में हुई बेइज्जती एक छात्र बर्दाश्त न कर सका और घर आकर सुसाइड नोट (Suicide note) लिखने के बाद चाकू लेकर खुद को कमरे में बंद कर दिया अगर वालों की आवाज देने पर खुद को खत्म करने की बात करने लगा जिससे घबराकर परिजनों ने घटना की जानकारी डायल 112 (dial 112) दी मौके पर पहुंची पुलिस (UP Police) ने छात्र को समझा-बुझाकर कमरे के बाहर निकाला और फिर छात्र की पूरी बात सुनते हुए बेज्जती करने वाले इन लोगों के ऊपर कारवाई करने का भरोसा भी दिया तब जाकर कहीं छात्र शांत हो सका।

क्या था मामला -

कानपुर के थाना बिठूर के लक्ष्मनपुर निवासी (resident of laxmanpur) का बेटा नारामऊ स्थित एक इंटर कालेज में बाहरवीं का छात्र है। मंधना चौकी (Mandhana Chowki) में पुलिस को दी तहरीर में बताया कि शुक्रवार सुबह 7:30 बजे से करीब 15 मिनट देरी से पंहुचा था। गर्मी की वजह से उसने शर्ट की बाजू मोड़ रखी थी। स्कूल प्रबंधक ने प्रार्थना मैदान पर उसे रोककर बुरी तरह बेइज्जत किया और फिर कैची मंगवाकर सबके सामने उसकी शर्ट की बाजू काट दी। कैंची लगने से उसके हाथ में हल्की खरोंच भी आ गयी थी।

छात्र ने पुलिस को बताया कि उसने अपने चाचा को जानकारी देते हुए कहा था कि चाचा बहुत बेइज्जती हुई है और अब वह किसी के सामने नहीं जा सकता है। इस लिए वह अब सुसाइड करने जा रहा है। उसने बताया कि चाचा से बात करने के बाद उसने खुद को कमरे में बंद कर लिया था और मारने का प्रयास कर रहा था लेकिन इसी दौरान घर वालों ने पुलिस वालों को बुला लिया पुलिस वालों ने जब बेज्जती करने वालों के ऊपर कड़ी से कड़ी कार्रवाई की बात कही तो उसने दरवाजा खोल दिया था।

क्या बोले थाना प्रभारी -

बिठूर थाना प्रभारी अमर नाथ विश्वकर्मा (Bithoor police station in-charge Amar Nath Vishwakarma) ने बताया कि मामले में तहरीर मिली है, स्कूल प्रबंधक की तलाश की जा रही है। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज करके कार्रवाई की जाएगी

Tags:    

Similar News