Sultanpur News: अवनीश सिंह गुड्डू भाजपा में हुए शामिल, बोले- 'बसपा में होता है आर्थिक शोषण'

Sultanpur News: लंभुआ विधान सभा से 2022 में बहुजन समाज पार्टी से विधानसभा का चुनाव लड़ चुके अवनीश सिंह गुड्डू ने आज अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिया।

Report :  Taaquweem Fatma
Update: 2024-05-12 12:02 GMT

अवनीश सिंह गुड्डू भाजपा में हुए शामिल, बोले- बसपा में होता है आर्थिक शोषण: Photo- Newstrack

Sultanpur News: देश में हो रहे लोकसभा चुनावों के बीच जिले के राजनीतिक तापमान में भी लगातार उतार चढ़ाव देखे जा रहे हैं। इस दौरान भारतीय जनता पार्टी भी कोई मौका गंवाना नही चाहती है। ऐसे में आज लंभुआ विधान सभा से 2022 में बहुजन समाज पार्टी से विधानसभा का चुनाव लड़ चुके अवनीश सिंह गुड्डू ने आज अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिया।

बता दें कि अवनीश सिंह गुड्डू के साथ लंभुआ विधानसभा के अलग-अलग पार्टियों से जुड़े कार्यकर्ताओं ने भी भाजपा का कमल थाम लिया। अवनीश सिंह गुड्डू का लंभुआ में खासा प्रभाव माना जाता है


बसपा छोड़ने के बाद बसपा पर लगाये गंभीर आरोप

बसपा छोड़कर भाजपा में शामिल होने के बाद अवनीश सिंह गुड्डू ने बहुजन समाज पार्टी पर गंभीर आरोप लगाए है। उन्होंने कहा कि "बसपा में कार्यकर्ताओं का आर्थिक शोषण किया जाता है। आपको बता दें कि पहले भी बसपा और मायावती पर टिकट के बदले पैसा मांगने का आरोप लगता रहा है। भाजपा जॉइन करने के बाद अवनीश सिंह के इस बयान ने एक बार फिर बसपा द्वारा टिकट के लिए पैसे लेने का मामला सामने आया है।


मेनका गांधी को सुल्तानपुर में मिलेगी मजबूती

बहरहाल, अवनीश सिंह गुड्डू ने विधानसभा चुनावों में लगभग 45 हज़ार वोट प्राप्त किया था, माना जा रहा है कि अवनीश सिंह गुड्डू के भाजपा में शामिल होने से मेनका गांधी को मजबूती मिल सकती है।

भारतीय जनता पार्टी के दरवाजे सबके लिए खुले हैं

वहीं आज पार्टी कार्यालय पर जॉइनिंग कार्यक्रम में मौजूद जिला प्रभारी मीना चौबे से जब सवाल पूछा गया कि जिले के प्रभारी बाहुबली भद्र बंधु भी भाजपा का दामन थाम सकते हैं? इस सवाल सीधे तौर पर कुछ न कहते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी के दरवाजे सबके लिए खुले हैं।

Tags:    

Similar News